ला लीगा: रियल मैड्रिड छोड़ने के बाद दोबारा कोचिंग नहीं करेंगे कोच कार्लो एंसेलोटी

ला लीगा: रियल मैड्रिड छोड़ने के बाद दोबारा कोचिंग नहीं करेंगे कोच कार्लो एंसेलोटी
मलोर्का के खिलाफ ला लीगा मुकाबले से पहले एंसेलोटी प्रेस से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह उसके बाद कहीं और काम करने पर विचार नहीं कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने मैड्रिड में लंबे समय तक रहने से इनकार नहीं किया।

मैड्रिड । रियल मैड्रिड के कोच कार्लो एंसेलोटी ने मंगलवार को पुष्टि की कि वह स्पेनिश दिग्गज रियल मैड्रिड में अपना वर्तमान पद छोड़ने के बाद दोबारा कोचिंग नहीं करेंगे।64 वर्षीय एंसेलोटी ने दिसंबर के अंत में एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, जो उन्हें जून 2026 के अंत में उनके 67वें जन्मदिन के बाद भी क्लब में बनाए रखेगा। मलोर्का के खिलाफ ला लीगा मुकाबले से पहले एंसेलोटी प्रेस से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह उसके बाद कहीं और काम करने पर विचार नहीं कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने मैड्रिड में लंबे समय तक रहने से इनकार नहीं किया।

उन्होंने कहा, “यह मेरा आखिरी डगआउट होगा, मैं इसकी पुष्टि कर सकता हूं। 2026 आखिरी साल हो भी सकता है और नहीं भी। मुझे मैड्रिड पसंद है और मैं यहीं रहना चाहता हूं। नए करार के बारे में उन्होंने कहा, "यह तथ्य कि क्लब मेरा काम जारी रखना चाहता है, मूल्यवान है।उन्होंने कहा, “क्लब ने इसे अभी करने का फैसला किया है क्योंकि शायद हम जो काम कर रहे हैं उससे क्लब खुश है और इसे जारी रखना चाहता है। यहां सफलता गेम जीतना है और हम यही करने की कोशिश करेंगे।कोच ने ब्राजीलियाई एफए के साथ संपर्क स्वीकार किया, जिससे वह "बहुत सम्मानित और गौरवान्वित" हुए, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि ब्राजील में कोई भी कदम "रियल मैड्रिड के साथ उनकी स्थिति पर निर्भर करेगा।"

Tags

Next Story