ला लीगा: मल्लोर्का को हराकर शीर्ष पर पहुंचा रियल मैड्रिड, गिरोना ने रोमांचक मुकाबले में एटलेटिको को हराया

ला लीगा: मल्लोर्का को हराकर शीर्ष पर पहुंचा रियल मैड्रिड, गिरोना ने रोमांचक मुकाबले में एटलेटिको को हराया
एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ घरेलू मैदान पर 4-3 की अविश्वसनीय जीत के बाद गिरोना अंक के स्तर पर बना हुआ है। एटलेटिको के लिए अल्वारो मोराटा ने शानदार हैट्रिक लगाई।

मैड्रिड । रियल मैड्रिड बुधवार रात को अपने घरेलू मैदान पर मल्लोर्का के खिलाफ कड़े मुकाबले में 1-0 से जीत के बाद 48 अंकों के साथ ला लीगा में शीर्ष पर पहुंच गया है। लुका मोड्रिक के 78वें मिनट में कार्नर से मिले पास को एंटोनियो रुडिगर ने हेडर के जरिए गोल कर मैड्रिड को अंक दिलाए। एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ घरेलू मैदान पर 4-3 की अविश्वसनीय जीत के बाद गिरोना अंक के स्तर पर बना हुआ है। एटलेटिको के लिए अल्वारो मोराटा ने शानदार हैट्रिक लगाई।

मैच के तीसरे मिनट में वालेरी फर्नांडीज के गोल से गिरोना ने शानदार शुरुआत की। लेकिन मोराटा ने 14वें मिनट बाद ऑफसाइड ट्रैप को भेदते हुए एटलेटिको को बराबरी दिला दी। इसके बाद 26वें मिनट में सावियो ने गोल कर गिरोना को 2-1 से आगे कर दिया। डेली ब्लाइंड ने 38वें मिनट में बेहतरीन गोल कर गिराना के पक्ष में स्कोर 3-1 कर दिया। मोराटा ने 43वें मिनट में व्यक्तिगत गोल करके एटलेटिको को मैच में वापसी दिलाई और इसके बाद 53वें मिनट में अपनी हैट्रिक पूरी करते हुए स्कोर 3-3 कर दिया।एटलेटिको के जीतने की अधिक संभावना दिख रही थी, लेकिन इवान मार्टिन ने अतिरिक्त समय में बेहतरीन गोल कर गिरोना को 4-3 से जीत दिला दी। गुरुवार रात सेविला का सामना एथलेटिक बिलबाओ से, ओसासुना का सामना अल्मेरिया से और एफसी बार्सिलोना का सामना लास पालमास से होगा।

Tags

Next Story