Paris Olympics से पहले ही एथेलीट्स को हुई परेशानी,खाने-पीने की चीजों को लेकर मचा बवाल

Paris Olympics से पहले ही एथेलीट्स को हुई परेशानी,खाने-पीने की चीजों को लेकर मचा बवाल
Paris Olympics के शुरूआत से पहले ही वहां खिलाड़ियों ने खाने- पीने की चीजों को लेकर शिकायत कर दी है।

Paris Olympics 2024: 26 जुलाई यानी आज से पेरिस ओलंपिक शुरूआत होने जा रहा है। एथेलीटों अपनी कमर कस ली है। इस ओलंपिक्स 2024 में करीब 10 हजार से भी अधिक खिलाड़ी पदक जीतने की दावेदारी पेश करेंगे। भारत भी Olympics 2024 में अपनी दावेदारी पेश करेगा। इस बार करीब भारत की ओर से 113 एथलीट पदक के लिए दावेदारी पेश करेंगे।

Paris Olympics की शुरूआत होने से पहले ही एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है। यहां खाने पीने की चीजों को लेकर बवाल मच गया है। बताया जा रहा है कि पेरिस ओलंपिक में अंडो की कमी हो गई है। अंडो की कमी से एथलीट्स परेशान हैं।

एथलीट्स अंडो की कमी से परेशान

एक फ्रांसीसी समाचार पत्र एल'इक्विप ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि खाने की गुणवत्ता जिसमें विशेष रूप से अंडे हैं वो खिलाड़ियों को अपर्याप्त मात्रा में दिए गए, इसके साथ ही बीते बुधवार को एथलीट्स को जो नाश्ता उपलब्ध कराया गया उसमें ग्रिल्ड मीट अपर्याप्त मात्रा में रहा। वहीं कई एथलीटों ने पेरिस के ओलंपिक गांव में भोजन की कमी की शिकायत की है।

इस बार पेरिस 2024 ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व 16 से 17 खेलों में 69 पदक इवेंट्स में 100 से अधिक एथलीट करेंगे। जबकि 14 साल के तैराक धनिधि देसिंघु सबसे कम उम्र की प्रतिभागी होंगी। पेरिस 2024 ओलंपिक में, 44 साल के भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना सबसे उम्रदराज एथलीट होंगे इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की तीरंदाजी में भारत की ओर से एक खिलाड़ी का नाम काफ़ी चर्चा में है। जो पेरिस में हो रहे Olympics 2024 में भारत की ओर से प्रतिनिधित्व करने वाली हैं। जिनका नाम अंकिता भकत है।

Tags

Next Story