पर्थ स्कॉर्चर्स ने बीबीएल के समापन चरण के लिए मार्कस हैरिस के साथ किया करार

पर्थ स्कॉर्चर्स ने बीबीएल के समापन चरण के लिए मार्कस हैरिस के साथ किया करार
स्टीफन एस्किनाज़ी ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ मुकाबले के लिए लाइन-अप में लौट आए लेकिन स्कॉर्चर्स ने घायल झाय रिचर्डसन के प्रतिस्थापन के रूप में हैरिस को लाकर अपने विकल्पों को मजबूत कर लिया है।

पर्थ । बिग बैश लीग (बीबीएल) के अंतिम चरण के लिए गत चैंपियन पर्थ स्कॉर्चर्स ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्कस हैरिस के साथ प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में करार किया है। स्कॉर्चर्स ने ज़ैक क्रॉली को पहले ही खो दिया है, जिन्हें भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में शामिल किया गया है, वहीं, लॉरी इवांस भी फाइनल में टीम का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि उनके पास आईएलटी-20 डील है। स्टीफन एस्किनाज़ी ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ मुकाबले के लिए लाइन-अप में लौट आए लेकिन स्कॉर्चर्स ने घायल झाय रिचर्डसन के प्रतिस्थापन के रूप में हैरिस को लाकर अपने विकल्पों को मजबूत कर लिया है।

हैरिस बीबीएल के पिछले सीज़न में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेले थे। उन्होंने 2014 और 2016 के बीच स्कॉर्चर्स के लिए 14 मैच भी खेले। कुल मिलाकर उनके नाम टी20 में 20.43 की औसत और 121.71 की स्ट्राइक रेट से 981 रन हैं। पर्थ स्कॉर्चर्स के महाप्रबंधक, केड हार्वे ने कहा, "फाइनल के लिए लॉरी इवांस और जैक क्रॉली के अनुपलब्ध होने के कारण हमने अपने बल्लेबाजी विकल्पों को जोड़ने की जरूरत महसूस की, और मार्कस इस भूमिका में बिल्कुल फिट बैठते हैं।

उनके पास विभिन्न सतहों पर खेलने का भरपूर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय अनुभव है, और पर्थ में अपना करियर शुरू करने के बाद से वह वाका ग्राउंड को अच्छी तरह से जानते हैं। हमें खुशी है कि वह शेष सीज़न के लिए हमारे साथ हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में हैरिस की अनदेखी की गई थी जब चयनकर्ताओं ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए स्टीवन स्मिथ को ओपनिंग के लिए प्रमोट करने और कैमरून ग्रीन को नंबर 4 पर वापस बुलाने का फैसला किया, साथ ही अतिरिक्त बल्लेबाज के रूप में मैट रेनशॉ को चुना।

Tags

Next Story