न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट ने डेरिल मिशेल और टिम साउथी को कबड्डी खेलने के लिए नामित किया

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट ने डेरिल मिशेल और टिम साउथी को कबड्डी खेलने के लिए नामित किया
न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट, मिशेल सेंटनर और टॉम लैथम को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत में रहने के दौरान प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की कुछ झलकियाँ दिखाई गईं। तीनों ही खिलाड़ियों को कबड्डी का खेल दिलचस्प लगा । खेल को लेकर विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम लैथम ने कहा, "यह एक सुंदर शारीरिक खेल जैसा दिखता है। यह रग्बी के समान दिखता है, जिसमें लोग एक आदमी को लाइन में आने से रोकने के लिए टीम बनाते हैं। मैं इस खेल के लिए ग्लेन फिलिप्स को नामित करूंगा। वह एक शक्तिशाली पॉकेट रॉकेट हैं।"

मुंबई । न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट, मिशेल सेंटनर और टॉम लैथम को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत में रहने के दौरान प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की कुछ झलकियाँ दिखाई गईं। तीनों ही खिलाड़ियों को कबड्डी का खेल दिलचस्प लगा । खेल को लेकर विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम लैथम ने कहा, "यह एक सुंदर शारीरिक खेल जैसा दिखता है। यह रग्बी के समान दिखता है, जिसमें लोग एक आदमी को लाइन में आने से रोकने के लिए टीम बनाते हैं। मैं इस खेल के लिए ग्लेन फिलिप्स को नामित करूंगा। वह एक शक्तिशाली पॉकेट रॉकेट हैं।"

इस बीच, तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अपने साथियों डेरिल मिशेल और टिम साउथी को कबड्डी में हाथ आजमाने का समर्थन करते हुए कहा, "मैंने इसे कई बार देखा है। मुझे लगता है कि इस खेल के लिए आपको मजबूत पैरों की जरूरत है। मैं डेरिल मिशेल और टिम साउथी को इस खेल को खेलने के लिए आगे रखूंगा।" इसके अलावा, हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सैंटनर अपने साथी ग्लेन फिलिप्स को कबड्डी खेलते हुए देखना चाहते हैं, "मुझमें शायद इस खेल के लिए फुर्तीलापन है, लेकिन ताकत नहीं। आपको कबड्डी के लिए चुस्त और मजबूत होने की जरूरत है। लॉकी फर्ग्यूसन अच्छा खेल सकते हैं, उनके पास एक मजबूत कोर और बड़े पैर हैं।"

प्रो कबड्डी लीग का दसवां सीज़न 2 दिसंबर 2023 को अहमदाबाद में शुरू होगा।

Tags

Next Story