वर्ल्ड एक्वेटिक्स चैंपियनशिप: ऑस्ट्रेलिया ने ओपन वॉटर मिश्रित खिताब जीता

वर्ल्ड एक्वेटिक्स चैंपियनशिप: ऑस्ट्रेलिया ने ओपन वॉटर मिश्रित खिताब जीता
इतालवी प्रतिद्वंद्वी डोमेनिको एसेरेंज़ा को पीछे छोड़ दिया, और एक घंटे, तीन मिनट और 28.00 सेकंड के विजयी समय में फिनिश लाइन को पार कर लिया।

दोहा। विश्व एक्वेटिक्स चैंपियनशिप में गुरुवार को ओपन वॉटर मिश्रित 4x1500 मीटर स्पर्धा में रोमांचक प्रदर्शन देखने को मिला, जिसका समापन ऑस्ट्रेलिया के लिए रोमांचक जीत के रूप में हुआ। खिताब के लिए इटली और ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ी टक्कर हुई। तेज गति के साथ, काइल ली ने अंतिम क्षण में अपने इतालवी प्रतिद्वंद्वी डोमेनिको एसेरेंज़ा को पीछे छोड़ दिया, और एक घंटे, तीन मिनट और 28.00 सेकंड के विजयी समय में फिनिश लाइन को पार कर लिया।

21 वर्षीय तैराक काइल ली ने अपने साथियों मोएशा जॉनसन, चेल्सी गुबेका और निकोलस स्लोमन के योगदान के साथ जीत हासिल की।काइल ने सिन्हुआ के हवाले से कहा, "यह बहुत कठिन था, लेकिन मेरी टीम ने मुझे सर्वोत्तम संभव स्थिति में रखा, इसलिए मैं उनसे और कुछ नहीं पूछ सका। मैं बस शांत रहने की कोशिश कर रहा हूं और जितना संभव हो उतना समय देने की कोशिश कर रहा हूं। इटली, जिसमें गिउलिया गैब्रिएल्स्की, एरियाना ब्रिडी और ग्रेगोरियो पाल्ट्रिनिएरी भी शामिल हैं, आस्ट्रेलिया से मात्र 0.20 सेकंड पीछे रहकर दूसरे स्थान पर रहे। हंगरी की बेटिना फैबियन, मीरा स्ज़िमकसाक, डेविड बेटलेहेम और क्रिस्टोफ़ रासोव्स्स्की ने कांस्य पदक हासिल किया।

Tags

Next Story