Hardoi: हरदोई स्वतंत्रता दिवस पर बड़ा मामला, स्कूल में बांटी गई जलेबी खाकर 15 बच्चे हुए बीमार, 5 की हालत काफी गंभीर

हरदोई स्वतंत्रता दिवस पर बड़ा मामला, स्कूल में बांटी गई जलेबी खाकर 15 बच्चे हुए बीमार, 5 की हालत काफी गंभीर
आज स्वतंत्रता दिवस पर हरदोई से एक गंभीर मामला सामने निकला के आया है। जहां एक स्कूल में बच्चों को जलेबी बांटी गई जिसको खाकर 15 बच्चे बीमार हो गए। वहीं 5 बच्चों की हालत ख़राब है।

हरदोई के कछौना से एक मामला सामने आया है जहां संविलियन विद्यालय नैरा में आज स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों की मिठाई के तौर पर जलेबी बांटी गई। जलेबी खाने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। 15 बच्चों की तबियत अचानक से ख़राब होने लगी वहीं 5 बच्चों की हालत कुछ ज्यादा ही ख़राब हो गई। इस हादसे के बाद एसडीएम संडीला समेत खंड शिक्षा अधिकारी अस्पताल पहुंचे। सभी बच्चों को इलाज के लिए सीएचसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।


जलेबी खाकर बच्चों की तबियत हुई ख़राब

हरदोई में संविलियन स्कूल में आज स्वतंत्रता दिवस पर सबसे पहले ध्वजारोहण किया गया। जहाँ सभी बच्चों ने बढ़चढ़ कर अपनी भागेदारी दिखाई। फंक्शन के बाद स्कूल में मिठाई के तौर पर जलेबी बांटी गई। जिसके थोड़ी देर बाद बच्चों की तबियत अचानक से ख़राब होने लगी। बच्चों को उल्टी और दस्त पड़ने लगी। इस मामले के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया जाने लगा। मौके पर उस स्कूल में तुरंत पुलिस और कुछ स्वास्थ्य विभाग के लोग पहुँच गए।

एसडीएम ने क्या कहा

इस पूरे हादसे के बाद एसडीएम का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बच्चों की हालत अस्पताल में अब काफी सही हो गया है। जांच हम अपने तरीके से कर रहें है। जैसे ही जांच पूरी होगी दोषी को तुरंत सजा दी जाएगी।

Tags

Next Story