Home > राज्य > कोरबा : ढाई वर्षीय मासूम की हत्याकांड, अब मां का भी शव पेड़ पर लटका मिला

कोरबा : ढाई वर्षीय मासूम की हत्याकांड, अब मां का भी शव पेड़ पर लटका मिला

ढेलवाडीह के ग्रामीणों में उस समय दहशत फैल गई जब उन्हें यह पता चला कि एक महिला की लाश पेड़ पर लटक रही है। पास जाकर जब लोगों ने देखा तो पता चला यह लाश उसी मालती की है, जिसके ढाई वर्षीय बेटे शिव का शव पांच दिन पूर्व खरमोरा क्षेत्र अंतर्गत सागौन बाड़ी में बरामद किया गया था।

कोरबा : ढाई वर्षीय मासूम की हत्याकांड, अब मां का भी शव पेड़ पर लटका मिला
X

कोरबा। कोरबा अंचल के खरमोरा क्षेत्र अंतर्गत सागौन बाड़ी में ढाई साल के अबोध शिव चौहान नामक मासूम की लाश की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। इस जांच कार्रवाई में एक नया मोड़ आ गया है। ढाई वर्षीय मासूम की जघन्य नृशंस हत्याकाण्ड में बालक शिवा की हत्या के मामले में उसकी मां की पुलिस तलाश कर रही थी, लेकिन रविवार सुबह उसका शव पेड़ से लटकता पाया गया है। मानिकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई की है।

कोरबा जिले की मानिकपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम ढेलवाडीह के ग्रामीणों में उस समय दहशत फैल गई जब उन्हें यह पता चला कि एक महिला की लाश पेड़ पर लटक रही है। पास जाकर जब लोगों ने देखा तो पता चला यह लाश उसी मालती की है, जिसके ढाई वर्षीय बेटे शिव का शव पांच दिन पूर्व खरमोरा क्षेत्र अंतर्गत सागौन बाड़ी में बरामद किया गया था। शिवा की हत्या कर दी गई थी।

इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और जांच आगे बढ़ी तो पता चला की उसकी मां भी ग़ायब है। अब मालती की खोजबीन शुरू हुई, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चल रहा था। खरमोरा के दर्जनों लोगों ने दो दिन तक आसपास के जंगल की खाक छानी लेकिन मालती उन्हें नहीं मिली। आज सुबह एक पेड़ पर काफी ऊंचाई पर मालती का शव लटकता देखा गया। लाश मिलने की जानकारी मिलने पर मानिकपुर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच कार्रवाई कर रहे हैं।

Updated : 25 Feb 2024 9:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Bhopal

Madhya Swadesh Bhopal Web Desk


Next Story
Top