MP Bypolls: बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष वैभव पवार का नाम स्टार प्रचार लिस्ट से गायब...

बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष वैभव पवार का नाम स्टार प्रचार लिस्ट से गायब...

बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष वैभव पवार का नाम स्टार प्रचार लिस्ट से गायब

MP Bypolls : भोपाल। मध्यप्रदेश में इस समय बुधनी (Budhni) और विजयपुर (Vijaypur) में होने वाले उप चुनाव को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। कांग्रेस और बीजेपी ने दोनों सीटों पर जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी है। बीते दिनों बीजेपी ने स्टार कैम्पेनर की लिस्ट जारी की। यह लिस्ट अब चर्चा में है क्योंकि लिस्ट से बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष वैभव पवार का नाम गायब है।

बुधनी और विजापुर सीट पर चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारक की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक समेत कई नेताओं का नाम है लेकिन मध्यप्रदेश भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष वैभव पवार का नाम गायब है।

बीजेपी स्टार प्रचारक लिस्ट में ये नाम थे शामिल :

बेजेपी स्टार प्रचारक लिस्ट में वीडी शर्मा, शिवराज सिंह चौहान, डॉ. मोहन यादव, वीरेंद्र खटीक, ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा समेत कई नेताओं का नाम है। बुधनी और विजयपुर उप चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशियों ने नमांकन दाखिल कर दिया है। अब जमीनी स्तर पर प्रचार का कार्य किया जा रहा है। मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री समेत कई वरिष्ठ नेताओं को दोनों सीट पर प्रचार की जिम्मेदारी दी गई लेकिन बेजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष का नाम इस लिस्ट में शामिल न किया जाना बड़े सवाल खड़े कर रहा है।

बीजेपी द्वारा जारी की गई स्टार कैम्पेनर लिस्ट :

बुधनी और विजयपुर में कब है मतदान :

मध्यप्रदेश की दोनों विधानसभा सीट बुधनी और विजयपुर में 13 नवंबर को मतदान होगा। विदिशा से सांसद चुने जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी विधानसभा सीट छोड़ दी जिसके बाद यहां उपचुनाव होने जा रहे हैं। बीजेपी ने यहां रमाकांत भार्गव (Ramakant Bhargava) को टिकट दिया है वहीं कांग्रेस ने बुधनी से राजकुमार पटेल (Rajkumar Patel) को प्रत्याशी बनाया है। विजयपुर में बीजेपी ने रामनिवास रावत को प्रत्याशी बनाया है। रावत का मुकाबला कांग्रेस के मुकेश मल्होत्रा से है।

Tags

Next Story