अब तो न्याय दो सरकार: फाइलें लेकर कलेक्टर ऑफिस के पास जमीन पर घसीटते व्यक्ति की गुहार, वीडियो वायरल

फाइलें लेकर कलेक्टर ऑफिस के पास जमीन पर घसीटते व्यक्ति की गुहार, वीडियो वायरल

MP Viral Video

MP Viral Video : मध्यप्रदेश। सात साल में कई बार आवेदन किया। जब सुनवाई की उम्मीद ख़त्म गई तो कड़ा फैसला लेना पड़ा। फाइलों की माला बनाकर गले में डाली और कलेक्टर कार्यालय की ओर कूच कर दिया। यहां रेंगता हुआ आया ताकि जिम्मेदारों को पता चल सके कि, उनकी देरी और लापरवाही की हद हो चुकी है। यह कहानी उस शख्स की है जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है।

सिंगोली तहसील के गांव काकरिया तलाई निवासी मुकेश प्रजापति न्याय के लिए रेंगते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। मुकेश प्रजापति नीमच में जनसुनवाई के लिए आए थे। उनका आरोप है कि, वे दर्जनों आवेदन कर चुके हैं। इतने सालों में कई कलेक्टर बदल गए हैं लेकिन उनकी शिकायत का निवारण आज तक नहीं हुआ।

कलेक्टर कार्यालय के बाहर सैकड़ों आवेदन के दस्तावेज लेकर पहुंचे मुकेश प्रजापति ने चप्पल सिर पर रख सीधे मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है। मुकेश प्रजापति ने कहा कि, अब मैंने चप्पल भी सिर पर रख ली है। 7 साल हो गए अब मुझे न्याय दे दीजिये।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल :

मुकेश प्रजापति का यह वीडियो सोशल पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो पर लोग अलग - अलग तरीके से रिऐक्ट कर रहे हैं। इसके पहले भी मध्यप्रदेश के कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें फरियादी रेंगते हुए अफसरों से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे हैं।

गांव का भविष्य खतरे में :

मुकेश प्रजापति से जब सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि, कांकरिया तलाई एक ऐसी पंचायत जो अत्यंत पिछड़ी है। यहां के सरपंच का तो खूब विकास हुआ लेकिन पंचायत पिछड़ी रह गई।

Tags

Next Story