केजरीवाल के पंजाब दौरे से पहले आतंकी हरकत, दीवारों पर नजर आए खालिस्तानी नारे,

केजरीवाल के पंजाब दौरे से पहले आतंकी हरकत, दीवारों पर नजर आए खालिस्तानी नारे,

चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री के जालंधर दौरे से पहले उस समय सनसनी फैल गई जब यहां कई जगह दीवारों पर खालिस्तान के नारे लिखे मिले। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज जालंधर दौरे पर हैं। दोनों मुख्यमंत्री आज यहां से दिल्ली हवाई अड्डे के लिए जाने वाली वोल्वो बसों को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

भगवंत मान तथा केजरीवाल के जालंधर दौरे के मद्देनजर पुलिस पहले ही अलर्ट पर है। पुलिस द्वारा पहली बार लाइसेंसी हथियार जमा करवाने के भी निर्देश दिए गए थे। इसी बीच शरारती तत्वों ने यहां के प्रसिद्ध शक्तिपीठ देवी तालाब मंदिर के पास दीवारों पर 'खालिस्तान जिंदाबाद' के स्लोगन लिख माहौल खराब करने की कोशिश की । सुबह इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इसे स्प्रे पेंट से मिटा दिया। इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज निकालकर इसे लिखने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है।

इससे पहले जालंधर के लडोवली रोड पर स्थित एक शिक्षण संस्थान के पास दीवार पर ऐसा ही कुछ लिखा हुआ था, जिसे पुलिस ने स्प्रे पेंट से मिटा दिया था। जालंधर में पुलिस बुधवार सुबह जांच कर रही थी तभी प्रतिबंधित आतंकी संगठन एसएफजे ने इसकी जिम्मेदारी लेकर खुद बताया कि जालंधर में कहां-कहां पर स्लोगन लिखे गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags

Next Story