झज्जर: प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी व सांसद अरविंद शर्मा की मौजूदगी में भाजपा में आए कई नेता

झज्जर: प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी व सांसद अरविंद शर्मा की मौजूदगी में भाजपा में आए कई नेता
तीन बड़े राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत का असर दिखने लगा है। जिले के कई स्थानीय राजनीतिक नेता और उनके समर्थक रविवार रात बहादुरगढ़ में आयोजित कार्यक्रमों में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी व सांसद डॉ. अरविंद शर्मा की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

-पार्षद प्रतिनिधि राजेश सैनी व इनेलो नेता सतीश नंबरदार ने थामा पार्टी का दामन

झज्जर । तीन बड़े राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत का असर दिखने लगा है। जिले के कई स्थानीय राजनीतिक नेता और उनके समर्थक रविवार रात बहादुरगढ़ में आयोजित कार्यक्रमों में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी व सांसद डॉ. अरविंद शर्मा की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

भाजपा में शामिल होने वाले प्रमुख लोगों में पूर्व मंत्री मांगेराम नंबरदार के पुत्र सतीश नंबरदार और वार्ड नंबर 14 से पार्षद सरिता सैनी के पति राजेश सैनी, वार्ड 25 से प्रत्याशी रहे रोहित सैनी व धर्मबीर सैनी भी पार्टी में शामिल हुए। शामिल हैं। इन दोनों नेताओं व उनके समर्थकों का नायब सैनी और सांसद शर्मा ने पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने शहर में कई जगहों पर आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की।

बहादुरगढ़ में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी, सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, जिलाध्यक्ष विक्रम कादियान और जिला परिषद चेयरमैन कप्तान सिंह बिरधाना रविवार को पूर्व विधायक नरेश कौशिक के आदर्श नगर स्थित आवास पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व विधायक से बातचीत की। इसके बाद नेताओं का काफिला पार्टी के ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मवीर वर्मा के निवास पहुंचा। इस दौरान तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत की खुशी भी मिठाई बांटकर मनाई। यहां से प्रदेशाध्यक्ष, सांसद और अन्य नेता रोहतक रोड स्थित सतीश नंबरदार के कार्यालय पहुंचे।

इंडियन नेशनल लोकदल छोड़ भाजपा में शामिल हुए सतीश राठी का उन्होंने पटका पहनाकर सम्मान किया और पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। वार्ड नंबर 14 से पार्षद सरिता सैनी के पति राजेश सैनी ने भी पार्टी का दामन संभाला। राठी ने बड़े नेताओं का स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मान किया। नंबरदार सतीश राठी ने नायब सैनी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वह पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए काम करेंगे।

Tags

Next Story