लखनऊ/गोंडा: भाजपा नेता बृजभूषण शरण ने बजरंग पुनिया और कांग्रेस पर निशाना साधा, कहा...

भाजपा नेता बृजभूषण शरण ने बजरंग पुनिया और कांग्रेस पर निशाना साधा, कहा...
'बजरंग की मानसिकता खराब, कांग्रेस मेरी कुंडली में बैठी' 5000 वर्ष पूर्व द्रौपदी को दांव पर लगाने वाले पांडवों को समाज ने माफ नहीं किया।

लखनऊ/गोंडा। महिला पहलवान विनेश फोगट और पहलवान बजरंग पुनिया ने कांग्रेस ज्वाइन की है, जिसके बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज है। भाजपा नेता और कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने दोनों पर निशाना साधा है। भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस में शामिल हुए बजरंग पुनिया और हुड्डा सरकार को घेरा है। बृजभूषण ने अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बात की।

उन्होंने कहा कि आज से पांच हजार वर्ष पहले द्रौपदी को दांव पर लगाया गया था। देश ने इसके लिए पांडवों को कभी माफ नहीं किया। इसी तरह देश की बहन-बेटियों के सम्मान को हुड्डा परिवार ने दांव पर लगाया है।

बृजभूषण ने कहा कि जंतर मंतर पर हुए आंदोलन को लीड कौन कर रहा था, भूपेंद्र हुड्डा कर रहे थे, दीपेंद्र हुड्डा कर रहे थे। प्रियंका गांधी भी आई थी। जंतर मंतर पर खिलाड़ियों का नहीं, एक परिवार और एक अखाड़े का प्रदर्शन था। जीजा, साली और एक अखाड़ा था। पांच हजार वर्ष पहले द्रौपदी को दांव पर लगाया था और हार गए। देश ने आज भी इसके लिए पांडवों को माफ नहीं किया है। वैसे ही हुड्डा परिवार को माफ नहीं करेगा। पूर्व सांसद ने कहा कि जिन तीन घटनाओं का आरोप हमारे ऊपर लगा है, उसमें मैं बाहर था। एक में मैं सर्बिया में था और दो घटनाओं में लखनऊ में था। सब बातें जब निकल कर आएंगी तो जवाब देते नहीं बनेगा। बजरंग पुनिया पर कहा कि उनकी मानसिकता खराब है, जो उन्होंने अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। मैं उनसे सवाल पूछना चाहता हूं कि एशियन गेम्स में वे बिना ट्रायल के क्यों गए। कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस मेरी कुंडली में बैठी है। सन 1974 में जब मेरा घर गिराया गया था तब भी कांग्रेस की सरकार थी। पहला मुकदमा लिखा गया और जब मुझ पर टाडा लगा था, तब भी कांग्रेस की सरकार थी।

विनेश और बजरंग पर बृजभूषण के बयान से क्या नाराज है आलाकमान : बृजभूषण शरण सिंह जब से विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल हुए हैं, तब से इन पहलवानों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। बृजभूषण के इन बयानों को लेकर भाजपा नेतृत्व नाराज बताया जा रहा है। इससे हरियाणा के होने वाले विधानसभा चुनाव में नुकसान की आशंका है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक बृजभूषण शरण सिंह को शीर्ष नेतृत्व ने फोन करके इस संबंध में कोई बयानबाजी ना करने का दिशा निर्देश दिया है। बृजभूषण ने कहा है कि सच्चाई सामने आ चुकी है। उनके खिलाफ सब कुछ हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री रणबीर हुड्डा कर रहे थे।

Tags

Next Story