लखनऊ: आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर की सरकार को धमकी, अगर हममें से 1% लोग भी बाहर आ गए तो…

आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर की सरकार को धमकी, अगर हममें से 1% लोग भी बाहर आ गए तो…

“हम 15 करोड़ हैं, 20 करोड़ हैं या 25 करोड़ हैं, हमें नहीं पता लेकिन सरकार ने हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी समझ लिया है। अब समय आ गया है कि हम उन्हें अपनी ताकत दिखाएं” ये शब्‍द हैं इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर के जो लगातार अपने विवादित और हिंसक बयानों की वजह चर्चाओं में रहते हैं।

मौलाना तौकीर का एक और वि‍वादित बयान सोशल मीडिया पर चर्चाओं में जिसमें वह कर रहे हैं कि “भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हमारे ऊपर जुल्‍म हो रहा है। हम अन्याय के खिलाफ दिल्ली में एक बैठक करने जा रहे हैं। हम 15 करोड़ हैं, 20 करोड़ हैं या 25 करोड़ हैं, हमें नहीं पता...अब ऐसा लग रहा है कि सरकार हमारी चुप्पी, हमारे शांतिप्रिय स्वभाव और हमारे संयम को कमजोरी के तौर पर देख रही है। हमें सरकार को यह दिखाने की जरूरत है कि हम कमजोर नहीं हैं। अगर हममें से 1% लोग भी बाहर आ गए तो आपके लिए जवाब देना मुश्किल हो जाएगा..."

सरकार को धमकी देते हुए मौलाना तौकीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसकी शिकायत गृहमंत्रालय में कर रहे हैं कैसे कोई व्‍यक्ति ऐसे सरकार को हिंसा की धमकी दे सकता है।

इससे पहले तौकीर ने आरएसएस, वीएचपी और बजरंग दल आतंकवादी संगठन बताया था और कहा था कि अगर सरकार इस देश में शांति चाहती है तो इन पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

मौलाना तौकीर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख हैं और भारतीय जनता पार्टी व संघ पर ही बयानबाजी करते हैं। अपने हर वीडियो में हिंसा की धमकी दे रहे हैं तौकीर पर अभी तक कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की गई है।


Tags

Next Story