Moradabad News: दहेज़ के लिए यूपी में कांस्टेबल ने अपनी ही पत्नी को किया टॉर्चर, लोहे की रॉड से पीटा, प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला

दहेज़ के लिए यूपी में कांस्टेबल ने अपनी ही पत्नी को किया टॉर्चर, लोहे की रॉड से पीटा,  प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला
यूपी के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक यूपी पुलिस के सिपाही ने दहेज़ के लिए अपनी ही पत्नी को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

यूपी पुलिस के सिपाही ने अपनी पत्नी को इतना टॉर्चर किया कि उसकी हालत एकदम ख़राब हो गई जिसके चलते उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उस सिपाही पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को लोहे के रॉड से पीटा, गर्म लोहे से उसे जलाया, जबरदस्ती उसे बियर भी पिलाई, उसके नाखूनों को भी उखाड़ दिया और तो और प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया। पुलिस ने तुरंत इस मामले पर मुकदमा दर्ज करके सिपाही के माता- पिता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल सिपाही फरार बताया जा रहा है उसकी तलाश पुलिस कर रही है। यह पूरी घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र का है।


दहेज़ के लिए किया प्रताड़ित

पीड़िता के भाई ने पुलिस में बयान दिया है जिसके चलते पुलिस से मामला दर्ज किया है। पीड़िता के भाई ने बताया कि हमने दहेज़ में कार नहीं दी जिसकी वजह से मेरे जीजा ने मेरी दीदी के साथ इतनी हैवानियत की है। उन्होंने प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह प्रहार किया है जिसके चलते दीदी को गंभीर चोट आई है। पूरा मामला जानने के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया है, और आरोपी की तलाश की जा रही है। सिपाही का नाम विकास बताया जा रहा है। फिलहाल में उसकी पोस्टिंग उन्नाव में है।

महिला की हालत ख़राब

पीड़िता के भाई ने बताया कि मेरी बहन की हालत बहुत ख़राब है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मुरादाबाद के एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि लकड़ी के पिता और भाई के बयान पर हमें मामला दर्ज किया है। पीड़िता के सास- ससुर को जेल भेज दिया गया है, और आरोपी की हर जगह तलाश की जा रही है। जैसे ही उसका पता चलता है उसपर कड़ी कारवाही की जाएगी।

Tags

Next Story