Hotel Bomb Threat: लखनऊ में कई होटलों को मिली बम से उड़ा देने की धमकी, पुलिस अधिकारी जांच में जुटे

rajkot vadodara airport bomb threat

rajkot vadodara airport bomb threat

Hotel Bomb Threat : उत्तरप्रदेश। लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई है। जिन होटल्स को धमकी मिली है उनमें लेमन ट्री, फॉर्चून और होटल मैरियट जैसे बड़े होटल शामिल हैं। धमकी भरे मेल की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस एसओपी का पालन करते हुए डॉग स्क्वाड और बम निरोधक दस्ते के साथ होटल में निरिक्षण के लिए पहुंची। अब तक की गई जांच में तमाम होटल से कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है। माना जा रहा है कि, फ्लाइट्स को मिलने वाली धमकी की तरह ही यह भी फेक थीं।

बता दें कि, लखनऊ के दस बड़े होटल्स को रविवार को बम से उड़ाए जाने की धमकी मिली थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। अब पुलिस यह जांच कर रही है कि, आखिर किसके द्वारा इस तरह की धमकी दी गई है।

धमकी भरे मेल में क्या लिखा था :

लखनऊ के बड़े होटल्स को भेजे गए धमकी भरे मेल में लिखा है कि, होटल के ग्राउंड फ्लोर पर काला बैग रखा है। इस बैग में बम है। अगर मुझे 55 हजार डॉलर नहीं दिए तो मैं बम विस्फोट कर दूंगा और हर तरफ खून होगा। बम को डिफ्यूज करने के प्रयास से भी बम में विस्फोट हो सकता है। ऐसी बात धमकी भरे ईमेल में लिखी गई है।

Tags

Next Story