Kanpur News: 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में मौलाना हुए गिरफ्तार, कई बच्चियों के साथ भी की है बदसलूकी

7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में मौलाना हुए गिरफ्तार, कई बच्चियों के साथ भी की है बदसलूकी
सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला अभी सामने आया था। जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। इस के साथ कई अन्य खुलासे भी हुए है।

कानपुर के ग्वालटोली से एक दिलदहला लेने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक मौलाना ने सात साल की छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। जब ये मामला काफी ज्यादा चर्चा में आया तो वहां की पुलिस ने तुरंत एक्शन लेना शुरू कर दिया। आरोपी मौलाना का नाम मुख्तार उर्फ मुख्तार चच्चा बताया जा रहा है। आज सोमवार को पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी खुद डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी ने मीडिया के सामने आकर दी है।


Kanpur News:

मौलाना के ऊपर कई बच्चियों के साथ छेड़खानी का आरोप

मौलाना को गिरफ्तार करने के बाद उनसे जुड़े कई अन्य खुलासे भी हुए। जहाँ मौलाना ने खुद इस बात को कबूला कि उन्होंने कई अन्य बच्चियों के साथ दुष्कर्म और बदसलूकी की है। आज दोपहर में आरोपी को कोर्ट में भेजा गया था। कई और खुलासे होने के बाद मौलाना को सीधे जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि वह छोटी बच्ची मौलाना के घर के बगल की ही रहने वाली है। और इस काम में उसकी बेटियों ने उसका साथ भी दिया था।

जानिये पूरा मामला

मौलाना कानपुर के ग्वालटोली थानाक्षेत्र में रहते थे। जहाँ उन्होंने अपने पड़ोस की बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया। उसके बाद उसे अंदर ले जाकर गलत काम करने की कोशिश की। इस बात की जानकारी तब हुई जब उसी मोहल्ले में रहने वाले एक और युवक ने मौलाना की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। जब लोगों ने भीड़ लगाकर मौलाना को पकड़ने की कोशिश की तब उनकी बेटियों से बाहर आकर दरवाजा बंद कर दिया। जिसके बाद मौलाना पीछे के रास्ते से बाहर भाग गया। उस मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना है कि उसने कई अन्य लड़कियों के साथ भी बदसलूकी की है। लेकिन उस बदमाश के डर से किसी ने शिकायत नहीं की।

Tags

Next Story