Kanpur Crime News: कानपुर में डीएम आवास के पास कंकाल मिलने से फैली सनसनी, 4 महीने पहले हुई हत्या की गुत्थी सुलझी

कानपुर में डीएम आवास के पास कंकाल मिलने से फैली सनसनी, 4 महीने पहले हुई हत्या की गुत्थी सुलझी

Kanpur Crime News 

Kanpur Crime News : उत्तरप्रदेश। कानपूर में वीवीआईपी इलाके में एक कंकाल मिलने से ससनसनी फ़ैल गई। डीएम आवास के पास यह कंकाल मिला है। कंकाल के मिलने से 4 महीने पहले हुई हत्या की गुत्थी सुलझती हुई नजर आ रही है। किसका था यह शव और डीएम आवास के पास यह शव कैसे मिला...।

कानपुर में बीती रात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी डीएम आवास के पास पहुंचे। यहां खुदाई करवाई गई। कुछ देर खुदाई के बाद एक कंकाल मिला जिसके बाद आस पास मौजूद लोगों के होश उड़ गए। कानपुर में डीएम आवास के पास झाड़ियों के पीछे खुदाई करने पर यह कंकाल मिला है।

बताया जा रहा है कि, यह कंकाल कानपुर के एक कारोबारी की पत्नी का है। इस हत्या के पीछे एक जिम ट्रेनर का हाथ था जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। महीनों बाद उसने यह राज खोला कि, वीवीआइपी इलाके में उसने कारोबारी की पत्नी का शव दफना दिया था।

आरोपी का नाम विमल कुमार है। यह पेशे से एक जिम ट्रेनर है। कानपुर में सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के आवास कैम्पस में बड़ी चालाकी से उसने कारोबारी की पत्नी का शव छिपा दिया था।

जानकारी के अनुसार जिम ट्रेनर बहला फुसला कर कारोबारी की पत्नी को अपने साथ ले गया था। कोतवाली थाने में परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा पूछताछ किये जाने पर आरोपी जिम ट्रेनर ने बताया कि, उसने कारोबारी की पत्नी की हत्या की। इसके बाद उसके जेवर और पैसे लेकर फरार हो गया। शव को कोई ढूंढ न पाए इसके लिए वीवीआईपी क्षेत्र में शव को छिपा दिया।

मृतक महिला की पहचान 32 वर्षीय एकता गुप्ता के रूप में हुई है। एकता के पति का नाम राहुल गुप्ता है जो पेशे से कारोबारी हैं। राहुल गुप्ता ने ग्रीन पार्क स्टेडियम के एक जिम ट्रेनर पर तब अपहरण का मामला दर्ज कराया था जब उनकी पत्नी जिम से नहीं लौटी। जानकारी के अनुसार जिम ट्रेनर और कारोबार की पत्नी के बीच अफेयर चल रहा था। जिम ट्रेनर की शादी तय होने पर कारोबारी की पत्नी ने उससे झगड़ा किया तो आरोपी ने महिला को मार डाला। हत्या के बाद शव को वीवीआईपी क्षेत्र में 4 फ़ीट गड्ढा खोदकर दफना दिया था।

पुलिस ने शव को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है हालांकि, परिजनों ने पुष्टि कर दी है कि, यह कंकाल एकता गुप्ता का ही था। पुलिस का कहना है कि, मामले में आगे जांच की जा रही है।

Tags

Next Story