Vande Bharat Express: मेरठ से लखनऊ के लिए शुरु हुई वंदे भारत ट्रेन में महिला से अभद्रता! बीजेपी कार्यकर्ता पर युवती से बदसलूकी का आरोप…

मेरठ से लखनऊ के लिए शुरु हुई वंदे भारत ट्रेन में महिला से अभद्रता! बीजेपी कार्यकर्ता पर युवती से बदसलूकी का आरोप…

आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली मेरठ सिटी-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस, चेन्नई एग्मोर-नागरकोइल वंदे भारत एक्सप्रेस और मदुरै-बेंगलुरु वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई है लेकिन मेरठ सिटी-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस में एक ऐसी सामने आयी है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों मेंं है।

नई मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला और उसके साथी ने आरोप लगाया कि ट्रेन में सवार भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें परेशान किया है।

महिला ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि हम खाना लेने के लिए ट्रेन के कोच से गुजर रहे थे तभी उन्‍हें एक व्यक्ति ने रोका और कहा कि यह केबिन भाजपा सदस्यों के लिए आरक्षित है और उन्हें वहां से गुजरने की अनुमति नहीं है।

वापस लौटते समय स्थिति और बढ़ गई, जिससे कथित तौर पर तीखी बहस और हाथापाई हो गई।

महिला ने वंदे भारत ट्रेन के अंदर संवाददाताओं से कहा, "हम खाना लेने के लिए केबिन से गुजर रहे थे, तभी एक अंकल ने हमें रोका और कहा कि यह भाजपा का केबिन है और हम वहां से नहीं जा सकते।" "जब हम वापस लौट रहे थे, तो उन्होंने बहस करना शुरू कर दिया और हमें धक्का देकर पूछा कि हम बार-बार केबिन में क्यों घूम रहे हैं। हम भी भाजपा से जुड़े हुए हैं, लेकिन इस तरह के लोग पार्टी को बदनाम करते हैं।"

सोशल मीडिया पर यह घटना तेजी से वायरल हो रही है, साथ ही घटना को कांग्रेस नेता भी आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

डीआरएम का बयान :

वंदे भारत एक्सप्रेस में युवती से अभद्रता पर डीआरएम रेलवे राजकुमार सिंह का बयान भी सामने आया है। डीआरएम रेलवे राजकुमार ने कहा कि, मैंने वीडियो देखी नहीं है, इस कारण से मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। ज्यादा उत्साह में ऐसी छोटी घटनाएं हो जाती हैं। हमने सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए है।

अभद्रता की शिकार युवती को हापुड़ स्टेशन पर उतारा है।

RPF अब केस दर्ज करने की तैयारी में :

बता दें कि, रेलवे ने अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया है। इस घटना के सामने आने के बाद अब RPF अब केस दर्ज करने की तैयारी में है। किसी भी आरोपी से पूछताछ तक नहीं की गई है ऐसा महिला का आरोप है।

Tags

Next Story