Ujjain: सीएम मोहन यादव के करीबी नेता पर फायरिंग, सीने के दाहिने हिस्से पर वार आरोपी फरार

Ujjain: सीएम मोहन यादव के करीबी नेता पर फायरिंग, सीने के दाहिने हिस्से पर वार आरोपी फरार
जानकारी के मुताबिक घटना, गुरूवार की रात और शुक्रवार की सुबह के बीच हुई है।

Ujjain:उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जेैन और सीएम मोहन यादव के गृह क्षेत्र में बीजेपी नेता को गोली मारने का मामला सामने आया है। आरोपी की पहचान एसपी भदौरिया के रूप में हुई है। जो एक सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी है, जिसका उस रात नागझिरी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले हामूखेड़ी में प्रकाश यादव से विवाद हुआ था।

जानकारी के मुताबिक घटना, गुरूवार की रात और शुक्रवार की सुबह के बीच हुई है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रदीप शर्मा ने कहा कि पुलिस प्रकाश यादव और एसपी भदौरिया के बीच चल रहे वित्तीय विवाद की जांच करने के लिए यादव के घर पहुंची थी। पुलिस के पहुंचने के कुछ ही देर बाद भदौरिया अपनी लाइसेंसी पिस्तौल के साथ मोटरसाइकिल पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों के सामने यादव पर गोली चला दी।

शर्मा ने आगे कहा कि गोली यादव के सीने के दाहिने हिस्से में लगी। फिलहाल संजीवनी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, वे खतरे से बाहर हैं, लेकिन उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया है।

हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि मौके पर पुलिस पहुंच गई थी और प्रकाश यादव के घर की स्थिति को समझने की कोशिश कर रही थी। एसपी भदौरिया अपनी मोटरसाइकिल पर पहुंचे और अपनी पिस्तौल से गोली चला दी, जो यादव के सीने के दाहिने हिस्से में लगी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और उन्हें वहां से भगा दिया," शर्मा ने आगे बताया कि भदौरिया के बड़े भाई, जो इस मामले में सह-आरोपी हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने भदौरिया को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम तैनात की है।

एएनआई रिपोर्टर के अनुसार, प्रकाश यादव फिलहाल संजीवनी अस्पताल में भर्ती हैं। वे खतरे से बाहर हैं, लेकिन उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया है। "एसपी भदौरिया के बड़े भाई, जो इस मामले में सह-आरोपी हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने एसपी भदौरिया को गिरफ्तार करने के लिए अपनी टीम तैनात की है।"

Tags

Next Story