कैलाश खेर ने महाकाल के लिए लिखी स्तुति, 'महाकाल लोक' उद्घाटन पर देंगे प्रस्तुति

कैलाश खेर ने महाकाल के लिए लिखी स्तुति, महाकाल लोक उद्घाटन पर देंगे प्रस्तुति

उज्जैन। आगामी 11 अक्टूबर का दिन मध्यप्रदेश के इतिहास में ऐतिहासिक होने जा रहा है। इस दिन प्राचीन काल-गणना नगरी उज्जयनी सहित प्रदेश के सभी मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर दीपोत्सव मनाया जाएगा। यह अवसर होगा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा महाकाल की नगरी उज्जैन में नव-निर्मित श्री महाकाल लोक का लोकार्पण।इस अवसर पर मशहूर सिंगर कैलाश खेर भगवान शिव को समर्पित एक गाना गाएंगे। गाने के बोल हैं 'जय श्री महाकाल'।

कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि श्री महाकाल लोक स्तुति गान की भी पीएम इस दौरान लॉन्चिंग करने वाले है। पीएम मोदी जैसे ही महाकाल लोग गान की लॉन्चिंग करेंगे उसके बाद से ही तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे सुना और देखा जा सकेगा। इस गाने को कैलाश खेर ने आवाज दी है। लॉन्चिंग के दौरान कैलाश खेर की लाइव प्रस्तुती होगी। इसके साथ ही इस दौरान एक मंदिर पर शूट की गई शार्ट फ़िल्म की रिलीज होगी।

पीएम मोदी 11 अक्टूबर को राज्य की राजधानी भोपाल से करीब 200 किलोमीटर दूर 856 करोड़ रुपये की लागत वाली महाकालेश्वर मंदिर गलियारा विकास परियोजना के पहले चरण को लोगों को समर्पित करेंगे। अधिकारियों ने कहा,"प्रधानमंत्री द्वारा लोगों को समर्पित किए जाने वाले 'महाकाल लोक' के उद्घाटन के लिए व्यापक व्यवस्था की जा रही है। उज्जैन पहुंचने के बाद, वह अपने काफिले में मंदिर परिसर में जाएंगे, और महाकालेश्वर में 'पूजा' करेंगे।'परियोजना को अंजाम देने वाली उज्जैन स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "इसके बाद वह नए गलियारे के मुख्य द्वार 'नंदी द्वार' जाएंगे और गलियारे का उद्घाटन करेंगे। जैसे ही वह गलियारे से यात्रा करेंगे, कलाकार मार्ग के साथ प्रदर्शन करेंगे। "बाद में, उसी दिन एक भव्य कार्यक्रम में, जाने-माने गायक कैलाश खेर भगवान शिव को समर्पित एक विशेष गान 'शिव स्तुति' प्रस्तुत करेंगे। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि खेर अपनी टीम कैलासा के साथ प्रस्तुति देंगे।


Tags

Next Story