ग्राम समाज की भूमि पर हुए अवैध कब्जे पर एसडीएम ने चलवाया बुल्डोजर

ग्राम समाज की भूमि पर हुए अवैध कब्जे पर एसडीएम ने चलवाया बुल्डोजर

खेरागढ़। तहसील क्षेत्र में ग्राम समाज की भूमि पर कुछ दबंग लोगों द्वारा अवैध अतिक्रमण कर लिया गया था जिसकी शिकायत जब एसडीएम आईएएस डॉ पूजा गुप्ता से की गई तो उन्होंने ग्राम समाज की भूमि पर हुए अवैध अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलवा दिया।

नगला वीरभान गांव में पीएमजीएसवाई के अंर्तगत सीएटीके मार्ग से झींटपुरा वाया नगला वीरभान होते हुए सड़क चौड़ीकरण और सौंदर्यीकरण का कार्य किया जा रहा है जिसमें मार्ग की लम्बाई 9.200 किमी और चौड़ीकरण 3.75 मी से 5.50 मी किया जा रहा है। कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड 2 अधिशाषी अभियंता तेजपाल सिंह द्वारा नगला वीरभान गांव के आबादी वाले भाग में ग्रामवासी गोविंद पुत्र सुखदेव और प्रताप सिंह पुत्र सारन द्वारा मार्ग के चौड़ीकरण में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत उपजिलाधिकारी खेरागढ़ से की गई।

शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसडीएम आईएएस डॉ पूजा गुप्ता ने राजस्व विभाग की गठित कर प्रस्तावित मार्ग की चौड़ाई को पूरा कराने और अवैध अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए गए। बुधवार को राजस्व और पुलिस टीम ने मौके पर जाकर मार्ग की पैमाईश कराई और पैमाईश होने पर ग्राम समाज की भूमि पर अवैध अतिक्रमण मिला जिसे बुल्डोजर द्वारा हटाया गया। राजस्व विभाग की टीम में नायब तहसीलदार जगनेर विनोद कुमार, राजस्व निरीक्षक सुरजीत सिंह, लेखपाल राहुल यादव, मधुरेश तिवारी, संतोष राजपूत और थाना पुलिस मौके पर रही।

Next Story