वर्चस्व की लडाई में ठेकेदार पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

वर्चस्व की लडाई में ठेकेदार पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां
गम्भीर हालत में मेडीकल भर्ती, चार नामजद सहित आठ के खिलाफ केस

खैर। अलीगढ रोड पर स्थित डिफेंस काॅरिडोर में मिट्टी खनन माफियाओं के वर्चस्व की लडाई फायरिंग में बदल गई। कार सवार हथियारबंद लोगों ने ठेकेदार पर ताबडतोड फायरिंग कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया और भाग गए। ठेकेदार के साथी ने गोलीकांड की सूचना पुलिस को दी। खैर पुलिस ने गंभीर हालत में ठेकेदार को मेडीकल कालेज में भर्ती कराया है। ठेकेदार के साथी ने चार नामजद सहित आठ के खिलाफ जानलेवा हमले का अभियोग दर्ज कराया है।

थाना लोधा के गांव निमाना कीरतपुर निवासी पीयूष सारस्वत पुत्र ईश्वर सिंह पर डिफेंस काॅरिडोर में मिट्टी का ठेका है। ठेके में खैर नई तहसील रोड निवासी सचिन पुत्र बालकिशन भी साझीदार है। सोमवार की देर रात्रि दोनों ठेके के सम्बन्ध में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच स्कार्पियो व कार सवार आठ लोग मय हथियारों के पहुंचे तथा डिफेंस काॅरिडोर में मिट्टी ठेके का कार्य न करने को कहा। इसी बात पर दोनों पक्षों में गर्मा गर्मी हो गई। दोनों कारों में सवार आठ लोगों ने तमंचे व पिस्टलों से पीयूष को निशाना बनाते फायर झोंक दिए। सात गोली लगने से पीयूष चीखता हुआ जमीन पर गिर पडा। हमलावर बाद में देख लेने की धमकी देते हुए भाग गए। मौके पर मौजूद सचिन चैधरी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ राजीव द्विवेदी व इंस्पेक्टर खैर सुबोध कुमार मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे तथा गम्भीर हालत में घायल ठेकेदार को अलीगढ के मेडीकल कालेज में भर्ती कराया।

मंगलवार की सुबह ठेकेदार के सहयोगी सचिन चैधरी पुत्र बालकिशन निवासी नई तहसील रोड ने नगिन उर्फ नरेन्द्र व नितिन निवासी ब्लाक कालोन खैर, सोहित पुत्र पप्पू सिंह निवासी कुंवरपुर, मुकुल निवासी लक्ष्मणगढी व चार अज्ञात के खिलाफ कोतवाली खैर में जानलेवा हमले का अभियोग दर्ज कराया है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए खैर पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने बताया कि घायल के सहयोगी की तहरीर पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नामजदो ंकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Next Story