UP Assembly By-election: यूपी उपचुनाव को लेकर सीएम योगी की तैयारी शुरू, कार्यकर्ताओं से कही ये बड़ी बात...

यूपी उपचुनाव को लेकर सीएम योगी की तैयारी शुरू, कार्यकर्ताओं से कही ये बड़ी बात...
यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर जल्द ही उप- चुनाव होने वाला है। इसको लेकर प्रदेश की योगी सरकार ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आगामी उपचुनाव को लेकर कुछ बातचीत की। आज सीएम योगी लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि उपचुनाव की तैयारी हमें काफी अच्छी करनी होगी। उपचुनाव करवाना थोड़ा कठिन काम होता है। लोगों में उपचुनाव को लेकर बिल्कुल भी उत्साह नहीं होता है। इस वजह से लोग मतदान भी कम करने आते है। इस पूरे उपचुनाव को लेकर सीएम योगी ने अपना के प्लान भी बताया।


डोर टू डोर करना होगा संपर्क- सीएम योगी

आज सीएम योगी एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अपने कार्यकर्ताओं को आने वाले उपचुनाव के बारे में कुछ दिशा निर्देश दिए। वहां उन्होंने कहा कि लोगों की भागेदारी इस चुनाव बढ़ाने के लिए हमें डोर- टू- डोर संपर्क करना होगा। अलग-अलग मोर्चे पर हमें काम करने की ज़रूरत पड़ेगी। एससी वर्ग के लोगों से हैं ज्यादा बात करने की ज़रूरत पड़ेगी और उनके बूथ पर भी जाकर संपर्क करना होगा। तभी लोगों का उत्साह हम इस उपचुनाव में बढ़ा पाएंगे।

भारत जल्द ही तीसरी अर्थव्यवस्था बनकर उभरेगा

आज कार्यक्रम में सम्बोधन के दौरान सीएम योगी ने न सिर्फ उपचुनाव की बात की बल्कि उन्होंने भारत में हो रहे तेजी से विकास के बारे में भी लोगो को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक में हमने खुद को काफी अच्छी तरह से साबित किया है। वैश्विक अर्थव्यवस्था के मंच पर हमने तेजी से काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी के इस तीसरे कार्यकाल में हम जल्द ही तीसरी अर्थव्यस्था वाला देश बनकर उभरेंगे।

Tags

Next Story