Hardoi News: ...अब हरदोई में रेल डिरेल की साजिश, अप और डाउन ट्रैक पर रखे लकड़ी के गुटके, सिग्नल डिवाइस क्षतिग्रस्त…

...अब हरदोई में रेल डिरेल की साजिश, अप और डाउन ट्रैक पर रखे लकड़ी के गुटके, सिग्नल डिवाइस क्षतिग्रस्त…
बरेली बनारस एक्सप्रेस के इंजन में फंसा लकड़ी का गुटका, टला हादसा...

हरदोई। जनपद हरदोई में गुरुवार को बड़ा हादसा टल गया। शैतानी तत्वों ने अप और डाउन दोनों रेलवे ट्रैक पर लकड़ी के गुटके रख दिए। गुरुवार को डाउन ट्रैक पर रखे लकड़ी के गुटके से बरेली बनारस एक्सप्रेस टकराई और इंजन में लकड़ी का गुटका फंस गया। हालांकि, लोको पायलट ने वक्त रहते ब्रेक ले लिए और हादसा टल गया। वहीं, अप ट्रैक पर रखा लकड़ी का गुटका एक्सप्रेस ड्राइवर ने देख लिया और स्टेशन मास्टर को सूचित किया।

प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में ट्रेनों को पलटाने की कोशिश की लगातार खबरें आ रही हैं। गुरुवार को हरदोई में भी ऐसी ही शरारत की गई। शैतानी तत्वों ने अप और डाउन ट्रैक पर लकड़ी के गुटके रख दिए। बनारस बरेली एक्सप्रेस का इंजन डाउन ट्रैक पर लकड़ी के गुटके से टकराया और गुटका इंजन में फंस गया। इससे ट्रेन विलम्ब से स्टेशन पहुंची। लोको पायलट की सूचना के बाद स्टेशन मास्टर ने उस समय के आसपास आ रही ट्रेनों के लोको पायलट और स्टेशन मास्टरों को लुकआउट वार्निंग जारी की।

स्टेशन मास्टर की लुकआउट वार्निंग के बाद अप ट्रैक पर आ रही एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट ने सामने लकड़ी का गुटका देखा तो फौरन से पेश्तर स्टेशन मास्टर को दी। रेलवे और आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लकड़ी का गुटका ट्रैक से हटवाया। रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

Tags

Next Story