Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > 'श्री राम' के समर्थन में 'सीता और लक्ष्मण' ने किया रोड शो, मेरठ में जनता से मांगे वोट

'श्री राम' के समर्थन में 'सीता और लक्ष्मण' ने किया रोड शो, मेरठ में जनता से मांगे वोट

मेरठ में अरुण गोविल के समर्थन में दीपिका और सुनील लहरी ने किया रोड शो

श्री राम के समर्थन में सीता और लक्ष्मण ने किया रोड शो, मेरठ में जनता से मांगे वोट
X

मेरठ। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के समर्थन में सोमवार को रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का अभिनय करने वाले सुनील लहरी ने रोड शो किया। इस दौरान जयश्रीराम का जयघोष करते हुए उन्होंने अरुण गोविल को चुनाव में जिताने की अपील की।

लोकसभा चुनाव में 26 अप्रैल को मेरठ सीट पर मतदान होगा। 24 अप्रैल को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। ऐसे में चुनाव प्रचार में सभी दलों के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। मेरठ-हापुड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेता अरुण गोविल को चुनाव जिताने के लिए उनके पूर्व सहकर्मी रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण के किरदार को जीवंत करने वाले सुनील लहरी सोमवार को मेरठ पहुंचे। दोपहर बाद शुरू उन्होंने अरुण गोविल के समर्थन में रोड शो निकाला। एक बड़े वाहन पर अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी सवार थे। उनके पीछे कैंट विधायक अमित अग्रवाल दूसरे वाहन पर थे। जबकि भाजपा सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी, प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर समेत तमाम भाजपा नेता रोड शो के आगे-आगे चल रहे थे।

नंदन सिनेमा से शुरू होकर कैलाशपुरी पहुंचा

सुनील लहरी ने जय श्रीराम का जयघोष करके अरुण गोविल के लिए समर्थन मांगा। यह रोड शो गढ़ रोड पर नंदन सिनेमा से शुरू होकर कैलाशपुरी पहुंचा। कैलाशपुरी से मोरारीपुरम होते हुए जयदेवी नगर, नई सड़क पर पहुंचा। वहां से सम्राट हैवन्स से तुलसी नर्सिंग होम के सामने से वैशाली कॉलोनी में भ्रमण करते हुए सूरजकुंड रोड से होकर सरस्वती मंदिर पर समापन हुआ। इस दौरान लोगों ने अरुण गोविल, दीपिका और सुनील लहरी पर पुष्पवर्षा की और जय श्रीराम का जयघोष किया। इन कलाकारों ने अरुण गोविल के समर्थन में लोगों से वोट मांगे। इस दौरान जमकर आतिशबाजी की गई।

30 साल बाद भी हम साथ है

दीपिका चिखलिया ने कहा कि 30 साल बाद भी हम साथ है। हम तीनों कलाकारों ने रामायण में एक साथ काम किया है। हमारी मेरठ की जनता से अपील है कि अरुण गोविल को भारी मतों से जिताकर संसद में भेजे, जिससे वे मेरठ की समस्याओं का समाधान करा सकें।

Updated : 22 April 2024 1:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top