नोएडा : मशहूर कवि डॉ. कुंवर बेचैन को नहीं मिल रहा था वेंटिलेटर, कुमार विश्वास के ट्वीट से मिली मदद

नोएडा : मशहूर कवि डॉ. कुंवर बेचैन को नहीं मिल रहा था वेंटिलेटर, कुमार विश्वास के ट्वीट से मिली मदद
इस बीच मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास के ट्वीट से नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने उन्हें अपने कैलाश अस्पताल में शिफ्ट कराने की बात कही है।

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स और वेंटीलेटर ढूंढें नहीं मिल रहे हैं। जाने मानें हिंदी कवि व गीतकार डॉक्टर कुंवर बेचैन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उनकी हालत बेहद गंभीर है।

कुंवर दिल्ली के आनंद विहार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती थे और उनके आक्सीजन का स्तर कम था। उन्हें वेंटिलेटर की सख्त जरूरत थी लेकिन उन्हें वेंटिलेटर की सुविधा नहीं मिल पा रही थी। इस बीच मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास के ट्वीट से नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने उन्हें अपने कैलाश अस्पताल में शिफ्ट कराने की बात कही है।

कवि कुमार विश्वास ने डॉ. कुंअर बेचैन के लिए ट्वीट कर बेड, वेंटिलेटर की मांग की थी। कुमार विश्वास के ट्वीट के बाद गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उन्होंने कैलाश अस्पताल में कुंअर बैचैन को वेंटिलेटर पर शिफ्ट कराने की बात कही। साथ ही उन्होंने कुमार विश्वास से फोन कर उनसे बात की।

महेश शर्मा की तरफ से फोन आने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर सांसद का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा बहुत आभार डॉ. महेश शर्मा जी। उनका स्वयं कॉल आया है और वे डॉ कुंअर जी को अपने हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर शिफ़्ट करा रहे हैं। ईश्वर से प्रार्थना करें कि पूज्य गुरुप्रवर स्वस्थ हों।कृपा करके आप सब भी अपना बहुत-बहुत ख़्याल रखें। स्थिति अनुमान से ज़्यादा ख़राब है। आप सब का भी आभार।

Tags

Next Story