रायबरेली: घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग दम्पत्ति की गला काटकर निर्मम हत्या

रायबरेली: घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग दम्पत्ति की गला काटकर निर्मम हत्या
मृतक महिला की कुल्हाड़ी से हत्या की गई जबकि उनके पति की गला दबा कर हत्या की गई। घटनास्थल के पास से से मवेशी बांधने की रस्सी बरामद हुई है।

रायबरेली: भदोखर थानाक्षेत्र के एक गांव में बुजुर्ग दंपति के दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई। अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से घर के बरामदे में सो रही महिला की हत्या की जबकि उसके पति की रस्सी के फन्दे से गला दबाकर हत्या कर रफूचक्कर हो गए। शुक्रवार को हुई इस सनसनीखेज डबल मर्डर की सूचना जंगल मे आग की तरह फैली और देखते-देखते ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंचने लगीं। वारदात की सूचना पर भदोखर पुलिस के साथ ही एसपी को दी गई जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी और फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव में घर के बाहर सो रहे गोपी शंकर तिवारी 70 और उनकी पत्नी निर्मला 65 का खून से लथपथ शव बरामदे में मिला। मृतक महिला की कुल्हाड़ी से हत्या की गई जबकि उनके पति की गला दबा कर हत्या की गई। घटनास्थल के पास से से मवेशी बांधने की रस्सी बरामद हुई है। गांव के साथ ही आसपास डबल मर्डर की खबर से दहशत का माहौल कायम हो गया। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच कर मौके से सबूत एकत्र किये।

हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। घटना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी श्लोक कुमार, एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। शुरुवाती जांच के बाद एसपी श्लोक कुमार ने बताया घटनास्थल के पास हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और रस्सी बरामद हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Tags

Next Story