Kolkata Rape Case: आरजी कॉलेज के इंटर्न और डॉक्टर की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए असली आरोपी को लेकर क्या कहा

आरजी कॉलेज के इंटर्न और डॉक्टर की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए असली आरोपी को लेकर क्या कहा
कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना में रोज- रोज कुछ न कुछ नई जानकारी सामने निकल कर आ रही है। आज उसी कॉलेज के इंटर्न और दूसरे हॉस्पिटल के डॉक्टर के बीच की ऑडियो क्लिप सामने आई है। जानिए क्या है इसकी पूरी सच्चाई।

कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में 8 अगस्त की रात को वहीं की एक महिला इंटर्न डॉक्टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने इस पूरे मामले में अभी तक आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया है। महिला की मेडिकल रिपोर्ट से यह पता चला कि इस पूरे वारदात में एक से ज्यादा लोग शामिल थे। और वो अभी तक खुलेआम घूम रहें है। जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो वहीं पर वॉलंटियर के तौर पर काम करता था और उसे किसी भी तरह की रोक- टोक नहीं थी। इस पूरे मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है जहाँ एक इंटर्न और डॉक्टर की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


असली आरोपी अभी भी घूम रहा खुलेआम

वायरल ऑडियो क्लिप में आरजी मेडिकल कॉलेज का इंटर्न कुछ और ही कहानी डॉक्टर को सुना रहा है। उसका कहना है कि संजय रॉय को बलि का बकरा बना दिया गया है जबकि असली आरोपी अभी भी बाहर घूम रहा है। इंटर्न फ़ोन कॉल पर कहता है कि पोस्टमार्टम में यह खुलासा हो गया है कि इस घटना में एक से अधिक लोग शामिल हुए है। जिसपर डॉक्टर पूछता है कि, कौन हो सकता है? आपको किसी पर शक है क्या? जिसपर इंटर्न बिना नाम लिए कहता है, “मै नाम नहीं ले सकता न, मुझे दिक्कत हो जाएगी। उसके परिवार वाले काफी ऊँचे पद पर हैं।” मुझे इस बात पर दुःख हो रहा है कि मेरे अपने बैचमेट ने ऐसा काम किया है। अब उसको बचाने के लिए काफी कुछ किया जा रहा है।

कितना सच है ऑडियो क्लिप

इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि स्वदेश मीडिया नहीं करता। वहीं कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल का इस ऑडियो क्लिप पर कहना है कि यह एक अफवाह है इसपर ध्यान न दें। इस पूरे वारदात में सिर्फ एक ही इंसान का हाथ है। लेकिन अभी भी सवाल यही उठ रहा है कि जिस तरह से महिला डॉक्टर को मारा गया है वो सिर्फ एक इंसान का हाथ नहीं लग रहा है। आपको बता दें कि आरजी कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल का कहना है कि वो रात में वहां सोई ही क्यों थी? सीबीआई ने नोटिस जारी कर प्रिंसिपल को पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन वो हर बार टाल दे रहें है।

Tags

Next Story