शेख शाहजहां के करीबियों पर सीबीआई की कार्रवाई, किया तलब

शेख शाहजहां के करीबियों पर सीबीआई की कार्रवाई, किया तलब

कोलकाता। शेख शाहजहां सीबीआई की हिरासत में हैं। उनका नाम ईडी पर हमले के आरोप में शामिल है। शाहजहाँ के करीबी इस समय सीबीआई के रडार पर हैं। कम से कम 10 लोग सीबीआई जांच के दल की विशेष नजर है। इसी बीच सोमवार को शेख शाहजहां के 10 करीबी लोगों को निज़ाम पैलेस में बुलाया गया।

सीबीआई के मुताबिक घटना वाले दिन वे मौजूद थे। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, इनमें से कुछ के नाम शाहजहां की कॉल डिटेल से मिले हैं जबकि कुछ के नाम उनके फोन की टावर लोकेशन देखकर पता चला हैं। यानी पांच जनवरी को वे संदेशखाली के अकुंजीपाड़ा में मौजूद थे। सोमवार को शेख शाहजहां का करीबी जियाउद्दीन भी निजाम पैलेस पहुंचा। सीबीआई कार्यालय में प्रवेश करने से पहले उसने कहा, ''मुझे नहीं पता कि कितने लोगों को बुलाया गया है। मुझे पत्र मिला। तो मैं आ गया।”

उल्लेखनीय है कि गत पांच जनवरी को ईडी के अधिकारी राशन भ्रष्टाचार की जांच करने संदेशखाली गए थे। वहां संदेशखाली के सरबेरिया के अकुंजीपाड़ा में शेख शाहजहां के घर की तलाशी के दौरान उन पर हमला किया गया। ईडी अधिकारियों की कारों में तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं, कुछ अधिकारी घायल भी हो गये थे। इसी मामले में सोमवार को शाहजहां के करीबियों को तलब किया गया था।

Tags

Next Story