Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता कांड के दरिंदे की पहली तस्वीर, उस रात हॉस्पिटल में ऐसे देखा गया था संजय रॉय

कोलकाता कांड के दरिंदे की पहली तस्वीर, उस रात हॉस्पिटल में ऐसे देखा गया था संजय रॉय
कोलकाता के आरजी हॉस्पिटल में 9 अगस्त को एक महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई। जिसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

कोलकाता के आरजी हॉस्पिटल से उस दिन का सीसीटीवी फुटेज आया है जिस दिन महिला डॉक्टर के साथ रेप करके हत्या कर दी गई। इस पूरे मामले में फ़िलहाल संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज मे भी संजय रॉय ही दिख रहा है जो हॉस्पिटल के अंदर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। यह फुटेज उसी रात का है जिस दिन ये घटना हुई थी। संजय रॉय भले ही पुलिस के गिरफ्त में है लेकिन अभी भी उसे अपने किए पर बिल्कुल भी पक्षतावा नहीं है। सीबीआई पूछताछ में संजय रॉय हंसते हुए सारे सवालों के जवाब दे रहा है।

शराब के नशे में दिख रहा संजय रॉय

सीसीटीवी फुटेज से ये पता चला है कि घटना वाले दिन संजय रॉय शराब के नशे में हस्पताल में गए थे, और उसकी नज़र उस महिला डॉक्टर के ऊपर ही थी। सीसीटीवी फुटेज 9 अगस्त रात के 3 बजे की है। आपको बता दें कि महिला डॉक्टर के साथ यह घटना अस्पताल के इमर्जेंसी बिल्डिंग के सेमिनार हाल में हुआ था। अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक संजय रॉय शराब पीकर अस्पताल पहुंचा और हॉल में सो रहीं महिला डॉक्टर के साथ कथित तौर पर रेप किया और बाद मे हत्या कर दिया। इस पूरी घटना की जांच सीबीआई कर रहीं है। आरोपी से लगातार पूछताछ जारी है।

संजय रॉय ने कबूला अपना जुर्म

सीबीआई पूछताछ में संजय रॉय ने अपना जुर्म कबूल लिया है। उस दिन की सीसीटीवी फुटेज की तस्वीर सीबीआई ने पुलिस से अपने पास रख ली है। शुक्रवार को आरोपी संजय रॉय को सियालदह कोर्ट मे पेश किया गया जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है। फिलहाल के लिए उन्हें कोलकाता प्रेसिडेंट जेल में रखा।

Tags

Next Story