Kolkata News: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का पूरा हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट, जानिए सीबीआई ने क्या पूछे सवाल

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का पूरा हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट, जानिए सीबीआई ने क्या पूछे सवाल
आज कोलकाता केस को लेकर मुख्य आरोपी संजय रॉय समेत 7 लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट चल रहा है। जिनमें से पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का टेस्ट पूरा हो गया है। जानिए क्या हुआ खुलासा।

कोलकाता केस को लेकर सीबीआई जबरदस्त एक्शन में दिखाई दे रही है। पॉलीग्राफी टेस्ट अभी भी चल रहा है। पूर्व प्रिंसिपल का टेस्ट पूरा हो चुका है। जिनसे सीबीआई ने कुल 25 सवाल पूछे। इन सवालों में संदीप घोष की पर्सनल डिटेल से लेकर उस दिन हुई घटना का भी जिक्र किया गया है। पॉलीग्राफी टेस्ट उन चार ट्रेनी डॉक्टरों का भी होगा जो उस दिन पीड़िता के साथ रात में खाना खाये थे, साथ ही हॉस्पिटल के एक वालिंटियर का भी टेस्ट होना है जो उस दिन हॉस्पिटल में मौजूद था।

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से क्या पूछे पर्सनल सवाल

सीबीआई की तरफ से फिलहाल अभी ऐसी कोई सूचना नहीं आई है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रहे है की पर्सनल सवालों में सबसे पहले संदीप घोष से उनका नाम, मोबाइल नंबर और वो कितना फ़ोन अपने पास रखते है यह सवाल किया गया। उसके बाद उनका जन्म कोलकाता में ही हुआ था या नहीं? आज कौन सा दिन है? आसमान का रंग नीला होता है या नहीं? इन सब तरह के कुछ सवाल संदीप घोष से किया गया। बाकी के सवालों में सीबीआई ने उस हादसे के बारे में पूछा।

हादसे से जुड़े क्या थे सवाल

9 अगस्त की घटना को लेकर सीबीआई ने सवाल किया कि पीड़िता का रेप किसने किया? जिस रात ये पूरी वारदात हुई थी उस दिन आप हॉस्पिटल में थे या नहीं? जब ये वारदात हुई उसके तुरंत बाद आपने अपना इस्तीफ़ा क्यों दे दिया? आपको किस बात की जल्दी थी। इन सब तरह के सवाल सीबीआई ने संदीप घोष से किया। सीबीआई ने पूर्व प्रिंसिपल से संजय रॉय के बारे में भी पूछा कि क्या आप उन्हें जानते है।

Tags

Next Story