Zeeshan Siddiqui Death Threat: शूटर्स के निशाने पर जीशान सिद्दीकी, बाबा सिद्दीकी के मर्डर के पहले मिली धमकी

शूटर्स के निशाने पर जीशान सिद्दीकी

शूटर्स के निशाने पर जीशान सिद्दीकी

Zeeshan Siddiqui : मुंबई। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या (Baba Siddiqui Murder) के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एक बड़ा खुलास किया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि बाबा सिद्दीकी का बेटा जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddiqui) भी शूटरों के निशाने पर। बाबा सिद्दीकी पर हमले से कुछ दिन पहले ही जीशान को धमकी भरे फोन आए थे।

जो भी सामने आए गोली मार दो...

मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए मीडिया से कहा कि शूटरों ने उनके सामने खुलासा किया कि उन्हें बाबा सिद्दीकी और जीशान दोनों को मारने की सुपारी मिली थी। इस दौरान जो भी सामने आए, उस पर गोली चलाने के लिए कहा गया था। इस खुलासे के बाद मुंबई पुलिस और भी ज्यादा एक्टिव हो गई है।

कई महीनों से कायर रहे थे रेकी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों ने दावा किया है कि वे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करते हैं। हत्यारों ने बताया कि वे कई महीनों से बाबा सिद्दीकी पर नजर रख रहे थे और उनके आवास और कार्यालय की रेकी कर रहे थे। उन्हें हत्या के लिए 50 हजार रुपये दिए गए थे और हत्या से कुछ दिन पहले ही उन्हें हथियार प्रोवाइड किये थे। बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में अब तक पुलिस ने धर्मराज राजेश कश्यप, गुरमेल बलजीत सिंह और प्रवीण लोणकर को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि बांद्रा पूर्व से तीन बार विधायक रह चुके सिद्दीकी की शनिवार शाम को मुंबई के बांद्रा ईस्ट में अपने बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी के दफ्तर से निकलते समय हत्या कर दी गई। तीनों शूटरों में से हरियाणा के रहने वाले गुरमेल बलजीत सिंह और उत्तर प्रदेश के रहने वाले धर्मराज कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरा शूटर यूपी का रहने वाला शिवकुमार गौतम अभी भी फरार है।


Tags

Next Story