Home > Archived > पुलिस अधीक्षक श्री भसीन को दी गयी भावभीनी विदाई

पुलिस अधीक्षक श्री भसीन को दी गयी भावभीनी विदाई

पुलिस अधीक्षक श्री भसीन को दी गयी भावभीनी विदाई
X


भिण्ड/अर्पित गुप्ता(वे.प.)। कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी के नेतृत्व में प्रशासनिक अधिकारियों एवं विभागीय अधिकारी/कर्मचारियों द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन को कलेक्टर कार्यालय भिण्ड के सभागार में आज भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ श्री प्रवीण सिंह, अपर कलेक्टर श्री टीएन सिंह, एसडीएम श्री संतोष तिवारी एवं विभागीय अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी ने विदाई समारोह में विचार व्यक्त करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस अधीक्षक श्री भसीन द्वारा अपनी सक्रिय भागीदारी अदा की थी। साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में प्रशासन का सहयोग बरकरार रखा था। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक श्री भसीन भिण्ड से स्थानांतरित होकर खण्डवा पुलिस अधीक्षक के पद पर जा रहे है। उन्होंने विगत परीक्षाओं में नकल रोकने में प्रशासन का सहयोग किया था। जिसको भुलाया नहीं जा सकता है। उनके द्वारा कलेक्टर का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग किया था। जिसके हम सभी आभारी है।

कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी ने विदाई कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन को स्मृति चिन्ह भेंटकर भावभीनी विदाई दी।

पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन ने कहा कि स्थानांतरण एक सामान्य प्रक्रिया है। जिससे सभी को गुजरना पडता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के साथ टीम भावना से पुलिस प्रशासन ने सहयोग दिया है। साथ ही सभी प्रकार की गतिविधियों और कानून व्यवस्था को सुदृढ बनाने के लिए भरसक प्रयास किए गए। उन्होंने कहा कि भिण्ड में प्रशासनिक अधिकारियों की टीम द्वारा पुलिस विभाग के अमले को पूरा सहयोग दिया है। जिसके लिए कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी बधाई के पात्र है।

Updated : 3 Dec 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top