Home > Archived > 7 दिसंबर को हुवाई का यह स्मार्टफोन होगा लांच

7 दिसंबर को हुवाई का यह स्मार्टफोन होगा लांच

7 दिसंबर को हुवाई का यह स्मार्टफोन होगा लांच
X

स्वदेश वेब डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी हुवाई नोवा 2 एस की लीक इमेजेस हमें हाल ही में देखने को मिली है। हुवाई ने लांच डेट की आधिकारिक घोषणा कर दी है। कंपनी ने 7 दिसंबर के लिए आधिकारिक लांच भेजना शुरू कर दिया है। इसलिए यह डिवाइस 7 दिसंबर को लांच होगा।

हम आपको बता दें कि नोवा 2 एस एक ड्यूल कैमरा डिवाइस फोन है। यह स्मार्टफोन नोवा 2 सीरीज का एक अन्य वैरिएंट होगा और यह नोवा 2i स्मार्टफोन के समान फीचर्स के साथ आ सकता है जो कि अक्टूबर 2017 में लांच हुआ था। नोवा 2i भी बैक और फ्रंट दोनों में ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ था। इसलिए यह आगामी हैंडसेट की एक हाईलाइट हो सकती है।


इस स्मार्टफोन में 6.0 इंच डिस्प्ले दी गई है। फोन का रिजॉल्यूशन 2160x1080 और आस्पेक्ट रेश्यो 18:9होने की संभावना है। स्मार्टफोन किरिन 960 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है और इसकी रैम 6जीबी होगी। नोवा 2 , नोवा 2i और नोवा 2 प्लस की तरह ही यह डिवाइस 20MP+16MP रियर सेंसर के साथ हो सकता है साथ ही साथ इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप भी हो सकता है। कहा जा रहा है कि डिवाइस MIUI 8.0 UI पर बेस्ड हो सकता है और यह फेशियल रेकग्नाइजेशन फीचर के साथ साथ NFC और बिल्ट-इन Hi-Fi चिप के साथ होगा। यह ब्लैक, गोल्ड, सिल्वर और ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध हो सकता है।

Updated : 2 Dec 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top