Home > Archived > समता एक्सप्रेस से सीआरपीएफ जवान की पत्नी को फेंका

समता एक्सप्रेस से सीआरपीएफ जवान की पत्नी को फेंका

भोपाल|इटारसी में चलती ट्रेन में से सीआरपीएफ जवान की पत्नी को फेंकने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार घटना बीते 6 अप्रैल की आधी रात की है। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के अमोरा की रहने वाली भुवनेश्वरी पति रायसिंह जो की दिल्ली में पदस्थ सीआरपीएफ जवान है, बीती 6 अप्रैल को बेटी और भाई के साथ समता एक्सप्रेस से रायपुर से निजामुद्दीन जा रही थी।

स-7 की बर्थ71,72 पर इटारसी स्टेशन से पहले नकाबपोश बदमाश ने भुवनेश्वरी का बैग खींचने की कोशिश की जिससे उसकी नींद खुल गई। इसके बाद वह लुटेरों से बैग को बचाने के लिए भिड़ गई । इसी बीच बैग ना देने पर लुटेरों ने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया। उसे चलती ट्रेन से फेंक कर वे फरार हो गए। बैग में करीब 80 हजार रुपए का सामान था। कोच के नीचे आने से भुवनेश्वरी का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की सूचना लोगों ने डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची एफआरबी के पुलिसकर्मियों ने घायल भुवनेश्वरी को होशंगाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना के बाद करीब दो घंटे देरी से पहुंची इटारसी जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ सिर्फ मामला दर्ज किया है। हादसे के बाद गंभीर हालत में उसे भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां जान बचाने के लिए डॉक्टरों को उसका एक पैर भी काटना पड़ा। मामले का खुलासा शनिवार देर रात पीड़िता के पति के भोपाल पहुंचने पर हुआ।चलती ट्रेन में हुई इस सनसनीखेज वारदात को इटारसी जीआरपी ने अबतक दबाए रखा था। फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर है।

Updated : 17 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top