Home > Archived > डीएसपी की पत्नी के साथ धोखाधड़ी

डीएसपी की पत्नी के साथ धोखाधड़ी

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में पुलिस विभाग में पदस्थ एक डीएसपी के मकान में रहने वाले किराएदार दंपति ने धोखाधड़ी करते हुए पहले तो कई महीनों से किराया नहीं दिया और बाद में खुद का मकान बताते हुए यहां पर किराएदार भी रख लिए व उनसे किराया वसूलने लगे। मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
सदर बाजार पुलिस लाइन में रहने वाली कल्पना पति जितेंद्र सिंह चौहान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका एक मकान न्यू दुर्गा नगर में है।

इस मकान पर किरायेदार दीपक पंगरे और उसकी पत्नी ज्योति ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है और खुद को मकान मालिक बताकर अन्य किरायेदार भी रख लिए, जिनसे किराया वसूला जा रहा है। इस मामले में जांच के दौरान यह बात भी सामने आई कि आरोपी दंपति ने मकान में तोडफोड़ भी करवाई। जांच के आधार पर आरोपी दीपक और उसकी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत, अवैध कब्जे और षडयंत्र रचने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

मामले में शिकायतकर्ता कल्पना के पति पुलिस महकमे में ही डीएसपी हैं। वह धार बटालियन में पदस्थ हैं। मामले में पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Updated : 22 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top