Home > Archived > खाद्य विभाग की टीम ने 9 दुकानों के चालान काट फिंकवाये सड़े-गले फल

खाद्य विभाग की टीम ने 9 दुकानों के चालान काट फिंकवाये सड़े-गले फल

मथुरा। गर्मी शुरू होते ही कुकुरमुत्तों की तरह उगे फल, गन्ना जूस व चाट-पकौडियों की दुकानों पर आज खाद्य विभाग की नजरें टेढ़ी हो ही गई। खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीरद पांडेय के नेतृत्व में टीम ने राया से लेकर सुरीर तक ताबड़तोड़ अभियान चलाया। इस कार्यवाही से विक्रेताओं में हड़कंप मच गया। 9 दुकानों के चालान काटे गये।


खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीरद पांडेय शुक्रवार को निरीक्षण को राया पहुंचे। यहां उन्होंने कई दुकानों से सड़े-गले फल फिंकवाए। इसके बाद टीम सुरीर पहुंची। यहां गन्ने के जूस, मिठाई व चाट-पकौडी की दुकानों का टीम ने निरीक्षण किया तो यहां भी विक्रेताओं में भगदड़ मच गई। वह अपने-अपने सामान समेट कर भाग खड़े हुए। हालांकि टीम ने यहां से कई दुकानों से खराब सामिग्री फिंकवाई।
नीरद पांडेय ने कार्यवाही की जानकारी देते हुए बताया कि आज चले अभियान में कुल 9 दुकानों के चालान काटे गए हैं। इसके अलावा दो दर्जन दुकानों के निरीक्षण में सड़े-गले फल मिले। जिनको नष्ट करवाया गया है। उन्होंने बताया कि विभाग की यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। कार्यवाही में विभागीय अरविंद कुमार, नन्द किशोर, शोभनाथ एवं खाद्य सहायक हुक्म सिंह आदि मौजूद रहे।

Updated : 22 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top