Home > Archived > कार्यकर्ताओं के मन की बात कर गए उपमुख्यमंत्री

कार्यकर्ताओं के मन की बात कर गए उपमुख्यमंत्री

कोर कमेटी बनाकर होगा कार्यकर्ताओं की समस्याओं का निस्तारण
आगरा। एक दिवसीय जिले के दौरे पर आए उप्र के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का पूरा ध्यान कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने व उन्हें पार्टी के आगामी कार्यक्रमों में सक्रिय बनाने पर रहा। फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि थानों में हंगामा करने की बजाय कार्यकर्ता अधिकारियों से विनम्र व्यवहार करे और अपने लिए अपितु समाज की उन्नति के कार्र्यो पर ध्यान दें। वहीं कार्यकर्ताओं की शिकायतों व मांगों कार्रवाही हेतु उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता की बातों की सुनवाई हो, इसके लिए सांसद, जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष व कुछ मोर्चो के अध्यक्ष को मिलाकर एक कोर कमेटी बनाई जाएगी।

आगामी लोकसभा चुनाव को हल्के में ना लें
उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्षीदल ईवीएम मशीन के बहाने और अन्य कमियों को निकाल भाजपा को लगातार कटघरे में खड़ा करेंगे। इसलिए कार्यकर्ता अपनी और पार्टी की छवि को ध्यान में रखते हुए आगामी लोकसभा चुनाव-2019 व निकाय चुनाव पर ध्यान दें। क्योंकि आने वाला चुनाव बेहद चुनौती भरा होगा।

इनकी रही उपस्थिति
उपमुख्यमंत्री के साथ मंच पर क्षेत्रीय अध्यक्ष भवानी सिंह, महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया रहे। कार्यक्रम में फतेहपुरसीकरी सांसद चौ. बाबूलाल, विधायक उदयभान सिंह, रामप्रताप सिंह, योगेंद्र उपाध्याय, महेश गोयल, जगनप्रसाद गर्ग, पक्षालिका सिंह, जीएस धर्मेश, हेमलता दिवाकर, जितेंद्र वर्मा के अलावा महापौर इंद्रजीत आर्य, शिवशंकर शर्मा, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष नवीन जैन, पुरूषोत्तम खंडेलवाल, प्रमोद गुप्ता, गामा दुबे, अंजुला सिंह माहौर, महामंत्री भानु महाजन, हेमंत भोजवानी, अशोक पिप्पल, जिला महामंत्री सत्यदेव दुबे, राजकुमार गुप्ता, अपर्णा सिंह आदि नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन अश्विनी वशिष्ठ ने किया।

ब्रजक्षेत्र कार्यालय में भव्य स्वागत
गुरूवार आगरा पहुंचते ही उपमुख्यमंत्री एवं आगरा के प्रभारी मंत्री दिनेश शर्मा का काफिला सबसे पहले जयपुर हाउस स्थित पार्टी के ब्रजक्षेत्र कार्यालय पर पहुंचा। जहां क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से भेंटवार्ता की। इससे पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं ने आगरा की सीमा में प्रवेश करने पर फतेहाबाद रोड पर उपमुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया।


अधिवक्ताओं को नहीं पता बैंच और बैंक में फ र्क

अधिवक्ता अच्छे पढ़े-लिखे हाते हैं। कानून की अच्छी जानकारी भी होती है। हर शब्द को बारीकी से पढ़कर न्यायालय में बहस करते हैं, लेकिन यहां वह मात खा गए हैं। आगरा कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन द्वारा उपमुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में वह बैंच की जगह बैंक लिख गए हैं। बता दें कि गुरूवार को उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आगरा में आए। हाईकोर्ट बैंच की मांग को लेकर अधिवक्ता उनसे मिलने गए। साथ ही ज्ञापन भी ले गए, जिसे उन्होंने उपमुख्यमंत्री को दिया। ज्ञापन में उन्होंने हाईकोर्ट बैंच की मांग की जगी हाईकोर्ट बैंक दिया है।

Updated : 12 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top