Home > Archived > मांग : पत्रकार मुकेश के हमलावरों की हो गिरफ्तारी

मांग : पत्रकार मुकेश के हमलावरों की हो गिरफ्तारी

मांग : पत्रकार मुकेश के हमलावरों की हो गिरफ्तारी
X

डीएम को सभी पत्रकारों ने दिया ज्ञापन
झांसी। झांसी मीडिया क्लब के एक प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष मुकेश त्रिपाठी के नेतृत्व में गुरूवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपकर बताया कि विगत एक माह से शिवाजीनगर निवासी दीपक यादव झांसी मीडिया क्लब के अध्यक्ष मुकेश वर्मा को फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

इसकी शिकायत थाना नवाबाद में की गई, लेकिन पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया। बाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप से पुलिस ने नामजद आरोपी को हिरासत में लिया लेकिन बिना जांच पड़ताल किए छोड़ दिया। इससे दबंग दीपक यादव के हौसले बुन्दल हो गउ और 28/29 अप्रैल की रात मुकेश वर्मा के आवास पर फायरिंग की गई। इसके बाद भी पुलिस नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। पत्रकारो ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए मांग की कि मुकेश वर्मा के आवास पर फायरिंग मुकदमा वापस लिया जायें, दबंग दीपक यादव पर कानूनी कार्यवाही की जाए, मुकेश वर्मा पर दर्ज सिपाहियों पर वैधानिक कार्यवाही की जाए तथा मुकेश वर्मा को सुरक्षा प्रदान की जाए।

जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि पत्रकारो को पूरा न्याय दिलाया जाएगा तथा उनकी हर सम्भव सुरक्षा व सहायता मुहैया कराई जाएगी।ज्ञापन देने वालो में रामकुमार साहू, महामंत्री दीपचंद चौबे, संगठन मंत्री इमरान खान, कुन्दन सोलंकी, रवि मिश्रा, महेश पटैरिया, मनोज तिवारी, रोहित झा, प्रभात साहनी, आय व्यय निरीक्षक रानू साहू, अख्तर खान, भरत कुलश्रेष्ठ, आशुतोष बनर्जी, रवि शर्मा, प्रमेन्द्र सिंह, तारिक अली, आयुष साहू, मनीष अली, आमिर खान, अमरजीत सिंह, बृजेन्द्र कुशवाहा, रवि साहू, राजेश चौरसिया, अमित सोनी, पवन जैन, मुकेश रजक, रवि सेठी, कुलदीप अवस्थी आदि मौजूद रहे।

Updated : 12 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top