Home > Archived > चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धौनी पर लगे गंभीर आरोप

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धौनी पर लगे गंभीर आरोप

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धौनी पर  लगे  गंभीर आरोप
X


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार आठ साल चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धौनी पर कुछ बहुत गंभीर आरोप लगे हैं। पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए धौनी के इंडिया सीमेंट का ऑफर लेटर शेयर किया है।

पूर्व बीसीसीआई चीफ एन. श्रीनिवासन की कंपनी इंडिया सीमेंट में धौनी के इस ऑफर लेटर को लेकर तरह-तरह की बात की जा रही हैं। मनी लॉन्डरिंग और करप्शन के आरोपों के बाद ललित मोदी को आईपीएल चीफ के पद से हटा दिया गया था। ललित मोदी ने सवाल उठाया है कि साल में करीब 100 करोड़ रुपये कमाने वाले धौनी को आखिरकार नौकरी की क्या जरूरत पड़ गई।ललित मोदी ने अपनी पोस्ट में बीसीसीआई के पूर्व अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एमएसडी के इस ऑफर लेटर पर सवाल उठाए हैं कि 100 करोड़ रुपये सालाना कमाने वाले धौनी को इस नौकरी की क्या जरूरत। उन्होंने कहा कि इस तरह के कई कॉन्ट्रैक्ट हैं। 2012 में धौनी को इंडिया सीमेंट का वाइस-प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) बनाया गया। उनकी बेसिक सैलरी 43,000 हर महीने की दिखाई गई। 21,970 रुपये का उन्हें हर महीने होम अलाउंस मिल रहा था और स्पेशल पे के नाम मंथली 20,000 रुपये साथ ही 60,000 रुपये का स्पेशल अलाउंस भी इस नौकरी में उन्हें दिया जा रहा था।

ललित मोदी के बेटे रुचिर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने भी अपने पिता के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

Updated : 9 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top