Home > Archived > बजरी के फड़ पर बैठे वृद्ध को सांड़ ने किया घायल

बजरी के फड़ पर बैठे वृद्ध को सांड़ ने किया घायल

बजरी के फड़ पर बैठे वृद्ध को सांड़ ने किया घायल
X

सिर में लगी गंभीर चोट, ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती

ग्वालियर। बजरी के फड़ पर बैठे वृद्ध को सांड ने रौंदकर घायल कर दिया। वृद्ध के सिर में गंभीर चोट लगने से इलाज के लिए उसे जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है।

लधेड़ी के रहने वाले रामस्वरूप प्रजापति उम्र 65 वर्ष के बेटे जीवनलाल का फोर्ट रोड विनय नगर में बजरी का फड़ है। रामस्वरूप शनिवार को बजरी के फड़ पर बैठे हुए थे कि तभी दो सांड आपस में लड़ते हुए आए और वृद्ध को अपनी चपेट में लेकर उन्हें टक्कर मार दी। सांड की टक्कर लगने से रामस्वरूप सिर के बल जमीन पर गिर गए और सांड उनके ऊपर से निकल गया, जिससे वह घायल हो गए। हादसे में घायल वृद्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रामस्वरूप के बेटे जीवनलाल ने बताया कि विनय नगर में अवारा सांड कभी भी घूमते देखे जा सकते हैं, उन्हें आज तक कोई पकड़ने नहीं आया है। उनके पिताजी तो आराम से बैठे हुए थे। सांडों की लड़ाई में पिता घायल हो गए। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वृद्ध की पत्नी हरवोबाई ने नगर निगम के प्रति नाराजगी जाहिर की है।

इनका कहना है

‘मेरे पिता रामस्वरूप को सांड ने टक्कर मारकर घायल कर दिया है। नगर निगम द्वारा सांडों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन विनय नगर में घूमने वाले सांडों को पकड़ने अभी तक कोई नहीं आया है। वहां पर अवारा जानवरों का जमावड़ा हमेशा लगा रहता है।’

जीवनलाल, घायल वृद्ध का बेटा

Updated : 16 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top