Home > Archived > सितम्बर में लांच होगा ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खूबियाँ

सितम्बर में लांच होगा ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खूबियाँ

सितम्बर में लांच होगा ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खूबियाँ
X

स्वदेश वेब डेस्क। लेनोवो के8 प्लस नोट स्मार्टफोन को भारत में लांच करने की तेयारिया की जा रही है, जिसमे लेनोवो के8 प्लस स्मार्टफोन को सितंबर महीने के पहले सप्ताह में लांच किये जाने के बारे में बताया गया है। कहा गया है कि लेनोवो के8 प्लस स्मार्टफोन को 6 सितंबर को भारत में लांच किया जायेगा। लेनोवो के8 प्लस स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जायेगा। हालांकि कंपनी ने इस डिवाइस के डिटेल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है किन्तु बताया जा रहा है कि लेनोवो के8 प्लस एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा।

बता दें कि इसमें डेका कोर1.69GHz मीडिया टेक हेलिओ पी25 प्रोसेसर, 3जीबी रैम, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. हालांकि अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

गौरतलब है कि लेनोवो के8 नोट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें .5-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड दी गयी है। इसके साथ ही इसमें मीडिया टेक हेलिओ X23 डेकाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने के साथ एक वेरियंट में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी और दूसरे वेरियंट में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है। फोटोग्राफी के लिए लेनोवो के8 नोट स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का ​सेंसर और डेप्थ इंफोर्मेशन कैप्चर के लिए 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर व 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है।इसके अलावा एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर व 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है।

Updated : 31 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top