Home > Archived > 'पद्मावत' मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर यह बोले सीएम शिवराज सिंह

'पद्मावत' मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर यह बोले सीएम शिवराज सिंह

पद्मावत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर यह बोले सीएम शिवराज सिंह
X


भोपाल। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब ये अटकलें तेज हो गईं हैं कि मध्यप्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात की सरकारें क्या कदम उठाती हैं। इधर, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कोर्ट के आदेश के बाद फिल्म के प्रदर्शन के बारे में प्रदेश सरकार का रवैया स्पष्ट कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को दिए फैसले में फिल्म ‘पद्मावत’ पर मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा और गुजरात में फिल्म के प्रदर्शन पर लगी रोक हटा दी है। इसके बाद इस बारे में राजस्थान सरकार ने तो तुरंत बयान जारी कर दिया था, लेकिन अन्य राज्यों के बारे में अटकलें ही चल रही थीं। इसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस बारे में प्रदेश सरकार का रवैया साफ कर दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार विशेषज्ञों से सलाह के बाद अपना रवैया तय करेगी। अपने बयान में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर विचार किया जा रहा है। इसके लिए एडवोकेट जनरल को कहा गया है, वे इस पर अध्ययन करें और बतायें। अभी फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है। फैसले के अध्ययन और एडव्होकेट जनरल के परामर्श के बाद सरकार अंतिम निर्णय लेगी।

करनी सेना ने दी थी चेतावनी: फिल्म ‘पद्मावत’ पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के तुरंत बाद राजपूत करनी सेना के संस्थापक लोकेंद्रसिंह कालवी ने उज्जैन में मीडिया से चर्चा के दौरान फिल्म के रिलीज होने पर जनता कर्फ्यू लगाने की बात कही थी।

Updated : 19 Jan 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top