Home > Archived > एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अपने खिलाफ दर्ज मामले रद्द करवाने के लिए पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अपने खिलाफ दर्ज मामले रद्द करवाने के लिए पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अपने खिलाफ दर्ज मामले रद्द करवाने के लिए पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट
X

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अपनी मटकती आंखों का जलवा बिखेरने वाली केरल की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने खिलाफ दर्ज मामलों को निरस्त करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है । अपनी याचिका में उन्होंने कहा है कि ओरु ओदार लव के गाने के गलत अनुवाद को आधार बनाकर कुछ लोगों ने केस दर्ज करवाए हैं । अपनी याचिका में उन्होंने आशंका जताई है कि गैर मलयाली भाषी दूसरे राज्यों में भी ऐसे केस दर्ज किए जा सकते हैं ।

सोमवार को प्रिया प्रकाश के वकील ने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच के समक्ष मेंशन करते हुए इस मामले पर जल्द सुनवाई की मांग की । इसके बाद कोर्ट ने इस पर सुनवाई का भरोसा दिया । इस मामले पर कल यानि 20 फरवरी को सुनवाई होने की संभावना है ।

प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ तेलंगाना और महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज की गई हैं । एफआईआई में फिल्म निर्माताओं पर एक धार्मिक समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है । याचिका में कहा गया है कि फिल्म का गाना पैगंबर मोहम्मद साहब और उनकी पहली पत्नी के बीच प्रेम को लेकर केरल के मालाबार में मुस्लिम इलाकों में लोकप्रिय है लेकिन शिकायतकर्ता ने इसे गलत तरीके से पेश किया है ।

Updated : 19 Feb 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top