Home > Archived > ऐसा काम ही क्‍यों करना कि माफी मांगनी पड़े: अन्ना हजारे

ऐसा काम ही क्‍यों करना कि माफी मांगनी पड़े: अन्ना हजारे

ऐसा काम ही क्‍यों करना कि माफी मांगनी पड़े: अन्ना हजारे
X

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शनिवार को कहा कि गलती करना और माफी मांगना हमारा आदर्श नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा काम ही क्यों किया जाए, जिसके बाद हमें माफी मांगनी पड़े।

बिहार के खगड़िया में किसानों के एक कार्यक्रम में मौजूद हजारे ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के सवाल पर बिना किसी का नाम लिए कहा, गलती करना और माफी मांगना ठीक नहीं है। गलती करना और माफी मांगना हमारा आदर्श नहीं है। ऐसा काम ही क्‍यों करना। अन्ना ने लोकपाल के लिए लंबी लड़ाई लड़ने की बात करते हुए कहा, “23 मार्च से दिल्ली में आंदोलन शुरू हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई लंबी होगी।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के ड्रग्स कारोबार में शामिल होने के अपने विवादित बयान पर माफी मांगी थी। केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि मजीठिया ड्रग्स व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। गुरुवार को केजरीवाल ने समान आरोपों को लेकर अमृतसर की निचली अदालत में दायर आवेदन और आरोप वापस ले लिए। इसी अदालत में ब्रिकम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज था।

Updated : 18 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top