Home > Archived > 2019 के लिए होकर रहेगा सपा-बसपा गठबंधन: मायावती

2019 के लिए होकर रहेगा सपा-बसपा गठबंधन: मायावती

2019 के लिए होकर रहेगा सपा-बसपा गठबंधन: मायावती
X

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को लखनऊ में एक बड़ी बैठक बुलाई है। पहले मायावती बसपा विधायकों से मिलीं और फिर पार्टी बैठक में पहुंची। बताया जा रहा है कि यह बैठक बीस मिनट तक चली। उन्होंने पार्टी नेताओं को स्पष्ट संकेत दिए है कि बीजेपी खिलाफ सपा-बसपा का गठबंधन होकर रहेगा। उन्होंने इस गठबंधन को महागठबंधन करार दिया है। मायावती ने कहा है कि अब बीजेपी के लोग बुरी तरह से बौखलाए और परेशान होकर घूम रहे है।

आपको बता दें कि यूपी उपचुनाव में जीत और राज्यसभा चुनाव में हार के बाद सबकी निगाहें 2019 में सपा बसपा गठबंधन की संभावनाओं पर टिकी हुई है। मायावती ने कहा कि जो लोग बसपा-सपा के गठबंधन पर अलग-अलग टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने बताना चाहती हूं कि ये गठबंधन व्यक्तिगत लाभ के लिए नहीं बल्कि जनता के कल्याण के लिए है। ये बीजेपी की गलत नीतियों के खिलाफ है। हमारे गठबंधन का दिल से देश में स्वागत किया गया है। हमारे ऊपर बीजेपी की बेकार की टिप्पणियों का कोई असर नहीं पड़ेगा। 2019 में बीजेपी को केंद्र में आने से रोक देंगे।

मायावती ने कहा कि मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी ने साढ़े चार साल में अल्पसंख्यकों, पिछड़े वर्ग और दलित समुदाय के नाम पर बहुत नाटक किए हैं। लेकिन अब न तो उन्हें और न ही उनकी पार्टी को इन नाटकों का कोई राजनीतिक लाभ मिलेगा।


Updated : 26 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top