Home > Archived > सिंधिया के रोड शो में शामिल होने आए नेताओं की काटी जेबें, बोलेरो सहित पकड़े गए

सिंधिया के रोड शो में शामिल होने आए नेताओं की काटी जेबें, बोलेरो सहित पकड़े गए

सिंधिया के रोड शो में शामिल होने आए नेताओं की काटी जेबें, बोलेरो सहित पकड़े गए
X


शिवपुरी/ग्वालियर। शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद रोड शो करने के लिए आए पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा किए रोड शो में से जेब कतरों ने एक दर्जन कांग्रेस नेताओं की जेब काट डाली। खतौरा गांव में 7 मार्च को आयोजित रोड शो के दौरान जेब कतरों ने पांच लाख रुपए की राशि इस वारदात में उड़ाई। बाद में पुलिस ने खोजबीन कर तीन आरोपी जेबकतरों को पकड़ा है। पकड़े जेब कतरे सरकारी नेम प्लेट लगी गाड़ी का उपयोग वारदात करने में करते थे। इस गाड़ी पर जो नेम प्लेट लगी थी उस पर मप्र शासन लिखा था। पकड़े गए तीन आरोपी शिवपुरी व अन्य स्थान से इस सरकारी नेम प्लेट गाड़ी को लेकर सिंधिया के रोड में पहुंचे थे और इस दौरान एक दर्जन नेताओं की इन जेब कतरों ने जेबें काटीं।

जेब कटने के बाद शिकायत पहुंची तब चेती पुलिस

ग्राम खतौरा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड़ शो में विधायक चंदेरी गोपाल सिंह चौहान, जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिह यादव समेत लगभग एक दर्जन लोगों की जेब काटी गई थीं। अपनी जेबें कटने के बाद जब यह नेता पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचे तो इन सब नेताओं की जेब कटने की राशि पांच लाख से ज्यादा के ऊपर पहुंची तब एकाएक पुलिस चेती और आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू हुए।

नेताओं ने कहा- एक मप्र शासन लिखी गाड़ी थी इससे पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने बताया है कि जब जेबकतरों की खोजबीन शुरू की गई तो पता चला कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के दौरान एक जीप चल रही थी और इस जीप मप्र शासन लिखा था लेकिन यह जीप खाली थी। इस क्लू के आधार पर जब पुलिस ने खोजबीन की तो आरोपीे पकड़ में आए। इंदार थाना पुलिस थाना प्रभारी गोपाल चौबे की टीम ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है । इंदार पुलिस के अनुसार चंदन नामदेव ,विनोद नामदेव ,विकाश तिवारी सभी निवासी शिवपुरी को पकड़ा गया है। इनसे बोलेरो एमपी 04 सीपी 2785 जिस पर मध्य प्रदेश शासन लिखा हुआ इस गाड़ी में बैठकर तीनो आरोपी खतौरा आये हुए थे । जिन्होंने जेब काटने की घटना को अंजाम दिया था पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Updated : 9 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top