Home > Archived > रेल विभाग को व्हीलचेयर, स्ट्रेचर किया दान

रेल विभाग को व्हीलचेयर, स्ट्रेचर किया दान

झांसी। सिधिया स्कूल ग्वालियर के प्राक्तन छात्रों की झांसी शाखा के सदस्यों द्वारा समाजसेवा हेतु नपव वर्ष की बेला पर एबेल द़ डि़स्बेल कार्यक्रम आयोजित किया गया।

सिंधिया स्कूल ग्वालियर के पूर्व छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में दिव्यांगों के लिए आधुनिक तरह की दो व्हीलचेर व एक स्टे्रचर प्रदान का अति प्रशंसनीय व अनुकरणीय कार्य किया है। प्राक्तन छात्र संगठन पूर्व मेंं भी इसी प्रकार समाजसेवा के कार्य करता रहा है।

इस अवसर पर समारोह में संरक्षक डॉ0 प्रमोद गुलाटी ने बताया कि प्राक्तन छात्रों का ध्येय है कि हमें जो देश व मातृभूमि से प्राप्त हुआ है, इसे अगली पीढ़ी को भी देना चाहिए तथा सदैव दीन दुखियों की सेंवा के लिए अपनी अर्जित आय में से कुछ धन हर वर्ष इन सेवा कार्यों में लगाना चहिए।

प्राक्तन छात्र के संघ अध्यक्ष अतुल शर्मा ने रेलवे के अधिकारियों दुर्गेश दुबे-सीनियर डी.सी.एम,गिरीश कंचन डायरेक्टर आशुतोष सिंह डी.ओ.एम मनोज कुमार सिंह पी.आर.ओ राकेश भार्गव, विनय कुमार व पी.के जैन की उपस्थिति में इन सभी वस्तुओं को भेंट किया तथायह आश्वासन भी दिया कि देखभाल भी करते रहेंगे ताकि सदैव प्रयोग योग्य बनी रहे।

सभी के सचिव तरूण गांधी ने प्राक्तन छात्र संगठन के द्वारा किये गये विभिन्न कार्यक्रमों को जानकारी प्रदान की। राजीव गुलाटी, राजीव सुन्दरानी, मनीष निवालकर तथा प्रतीक राजन ने सभी का स्वागत किया तथा कार्यक्रम को संचालन में अपना सहयोग प्रदान किया। रेलवे अधिकारियों ने इस हेतु प्राक्तन छात्र संगठन का आभार प्रकट किया।

अन्य ख़बरे....

अब दृष्टि बाधित यात्री भी पढ़ सकेंगे सीट नम्बर

बीएसएनएल के ग्राहकों को तोहफा

Updated : 2 Jan 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top