ट्राई करें ये फ़ैशन टिप्स

स्रोत: न्यूज़ नेटवर्क      तारीख: 20-Feb-2017

कपड़ों के साथ साथ ज़ेवरों का फैशन भी हमेशा बदलता रहता है. लड़कियां हैवी ज्वेलरी की बजाए फंकी और स्ट्रीट स्टाइल एक्सेसरीज को ज्यादा पसंद कर रही हैं। आज हम बता रहे है स्टेटमेंट रिंग्स के बारे में यह आपकी आऊटफिट को प्रफैक्ट लुक देती है।

आजकल हाथों की सारी उंगलियों में मल्टीपल रिंग्स पहनना काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें आप स्टोन और बिना स्टोन दोनों तरह की रिंग्स सिलैक्ट कर सकते हैं या फिर दोनों को मिक्स भी कर सकते हैं। अगर आप बोल्ड लुक चाहती हैं तो हाथों की 4 उंगलियों में बड़ी रिंग्स का चुनाव करें। स्टोन कलर की च्वाइंस आप अपनी आऊटफिट्स से मैच कर सकती हैं. वैसे इसे आप सैंटर फिंगर में भी ट्राई करेंगे तो अच्छी लगेगी।

विंटेज फैशन रिंग्स का खूब ट्रैंड चल रहा है। मैटल में विंटेज वर्क के साथ चंकी जेम स्टोन रिंग आपको रॉयल सी लुक देते हैं। इन दिनों मेटल वर्क वाली और पिच विंटेज रिंग खूब चल रही हैं। अगर आप स्टोन नहीं चाहते तो सिंपल मैटल स्टाइल रिंग्स भी पसंद कर सकते हैं। बड़े आकार की रिंग का फैशन इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है।

लेयर्ड नैकलेस और चेन की तरह रिंग्स भी काफी अट्रैक्टिव लगती हैं। लेयर्ड रिंग्स में एक नहीं बल्कि छोटी-बड़ी व स्लीक रिंग्स का पूरा सेट होता है।